दिलीपसिंह गुर्जर ने एसपी से मुलाकात कर रखी अपनी मांग
दिलीपसिंह गुर्जर ने एसपी से मुलाकात कर रखी अपनी मांग Social Media
मध्य प्रदेश

खाचरौद : दिलीपसिंह गुर्जर ने एसपी से मुलाकात कर रखी अपनी मांग

Author : Gaurav Kapoor

खाचरौद, मध्य प्रदेश। खाचरौद में चल रहे अवैध धंधे के खिलाफ एसपी मनोज कुमार सिंह से उज्जैन में चर्चाकर विधायक दिलीपसिंह गुर्जर ने शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में चल रहे अवैध जुआ, सट्टा, हाजरवर्ली, गांजा, स्मैक, अवैध शराब, डब्बा आदि को रोकने तथा अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के मांग की है।

चर्चा के दौरान श्री गुर्जर ने बताया कि पुलिस थाना खाचरौद क्षेत्रान्तर्गत सरेआम सडकों पर जुआ, सट्टा, हाजरवर्ली, गांजा, स्मैक, डब्बा तथा गांव-गांव में अवैध शराब की ब्रिकी हो रही है। स्थानीय अधिकारियों को शिकायत करने के बावजुद भी अपराधियों के विरूध कोई कार्यवाही नहीं की जाती है अवैध धंधों से परेशान जनता विशेषकर महिलाओं द्वारा लगातार शिकायत की जा रही है कि अवैध धंधो को तत्काल बंद कराया जायें जिससे निर्भिक होकर महिलाएं घर तथा बाजार आ-जा सके।

पुलिस को सूचना दो तो अपराधियों को मालूम पड जाता है :

यदि आम जनता किसी की शिकायत पुलिस थाने पर करती है तो उसकी सूचना अवैध धंधों वालों को नाम सहित अवैध धंधे करने वालों को अवगत करा दिया जाता है जिससे की वो उन्हें डराते धमकाते है जिसके कारण आमजनता इनके अवैध धंधों के विरूध आवाज उठाने में डरती है।

गुर्जर ने कहा कि खाचरौद में वर्षों से पदस्थ कई पुलिस अधिकारी, कर्मचारी है जिनके अवैध धंधे करने वालों के साथ मधुर संबंध व संरक्षण है जिसके कारण आपराधियों के हौसलें बुलन्द है यदि आपके निर्देश के बावजुद भी स्थानीय पुलिस प्रशासन अपराधियों पर अंकुश लगाने में नाकाम रहे तो उज्जैन की काईम स्काॅड टीम के द्वारा इन आपराधियों के खिलाफ कार्यवाही की जाये।

एसपी श्री सिंह ने विधायक गुर्जर को कार्रवाई के लिए किया आश्वस्त :

एसपी श्री सिंह द्वारा विधायक को आश्वास्त किया कि खाचरौद पुलिस अधिकारियों को अवैध धंधे करने वालों के विरूध कार्यवाही करने के निर्देश दिए जा रहे है वैसे जिले में अवैध धंधों के खिलाफ सभी थाना प्रभारियों को निर्देश है कि उनके क्षेत्र में अवैध धंधे न हो तथा यदि है तो अवैध धंधे करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें यदि उज्जैन क्राईम टीम द्वारा अवैध धंधों वालों को पकडा जाता है तो संबंधित क्षेत्र के थाना अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT