लोकायुक्त पुलिस ने इंजीनियर को 30 हजार की रिश्वत के साथ किया गिरफ्तार
लोकायुक्त पुलिस ने इंजीनियर को 30 हजार की रिश्वत के साथ किया गिरफ्तार Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

लोकायुक्त पुलिस ने इंजीनियर को 30 हजार की रिश्वत के साथ किया गिरफ्तार

Author : Deepika Pal

डिंडोरी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक घटनाओं के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला जारी है तो वहीं पुलिस की व्यवस्था मजबूत होने के बाद भी कई मामले सामने आते जा रहे हैं। इस बीच ही जबलपुर की लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जनपद क्षेत्र में पदस्थ इंजीनियर दिनेश मिश्रा को 30 हजार की रिश्वत के साथ मौके से गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला डिंडोरी जिले के जनपद क्षेत्र से सामने आया है जहां जबलपुर की लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जहां पदस्थ इंजीनियर दिनेश मिश्रा ने ग्राम मंडली में मटेरियल सप्लाई किया जाना था जिसके लिए ही फरियादी से सप्लाई से जुड़े भुगतान करने के लिए सीसी जारी कराने के नाम पर एक लाख रूपए की मांग की थी। जिस मामले की शिकायत फरियादी ने जबलपुर लोकायुक्त पुलिस को की थी। जिस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त की टीम ने योजना बनाई थी।

लोकायुक्त ने पैसे लेते हुए धर दबोचा

इस संबंध में बताते चले कि योजना के मुताबिक, फरियादी 500 के करीब 60 नोट लेकर जैसे ही पहुंचा वैसे ही पहले से घात लगाए लोकायुक्त की टीम ने अभियुक्त इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि, 1 लाख की रिश्वत की मांग के बाद दोनों के बीच 75000 रूपए पर सौदा तय हुआ था जिसमें पहली किस्त 30000 रूपए रिश्वत के तहत दी जानी थी। उससे पहले ही कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त ने इंजीनियर को धर दबोच लिया। बताते चलें कि, सरकार द्वारा इस प्रकार की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए कई कार्रवाईयां की जा चुकी हैं इसके बाद भी रिश्वत की घटनाओं में इजाफा होता जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT