आरिफ मसूद और रामेश्वर शर्मा के बीच विवाद
आरिफ मसूद और रामेश्वर शर्मा के बीच विवाद  Raj Express
मध्य प्रदेश

बैठक में प्रभारी मंत्री के सामने आरिफ मसूद और रामेश्वर शर्मा के बीच विवाद

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में लगातार बैठकें हो रही हैं बता दें कि आज राजधानी में जिला योजना की हुई बैठक में दो नेताओं के बीच विवाद हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक आज जिला योजना की बैठक में प्रभारी मंत्री के सामने विधायक आरिफ मसूद और रामेश्वर शर्मा के बीच नगर निगम कमिश्नर को लेकर हुआ विवाद।

विवाद बढ़ता देख प्रभारी मंत्री ने शांत करवाया मामला :

बता दें जिला योजना की बैठक में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद और रामेश्वर शर्मा के बीच नगर निगम कमिश्नर को लेकर विवाद बढ़ता देख प्रभारी मंत्री ने मामला शांत करवाया।

बैठक में शाहपुरा मंदिर तोड़ने के मामले को विधायक आरिफ ने उठाया :

मिली जानकारी के मुताबिक शाहपुरा मंदिर तोड़ने के मामले को विधायक आरिफ मसूद ने उठाया जिस पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने भी समर्थन करा। विधायक आरिफ मसूद ने कहा- धार्मिक स्थल बिना जनप्रतिनिधि के बताये नगर निगम तोड़ने चली जाती है यह गलत है धार्मिक स्थल आस्था से जुड़े होते हैं।

बताते चलें कि बीते दिन पहले शाहपुरा में उस समय हंगामा मच गया था, जब नगर निगम का अतिक्रमण विरोधी दस्ता पूजा स्‍थल के नाम पर शेड लगाकर किए जा रहे अतिक्रमण को हटाने पहुंच गया था, इसकी जानकारी लगते ही आसपास के लोग जमा हो गए और हंगामा करते हुए नगर निगम की कार्रवाई का विरोध करने लगे, सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और लोगों को समझाने की कोशिश की थी।

वहीं, इस मीटिंग के आखिरी में विधायक आरिफ मसूद ने बाबरिया कला ब्रिज का नाम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के नाम पर रखने का प्रस्ताव दिया जिस पर सभी सदस्यों ने समर्थन किया। विधायक आरिफ मसूद ने नवबहार सब्जी मंडी में दौ वर्ष से बनी पानी की टंकी अभी तक निगम द्वारा चालू नहीं की गई हैं इस मुद्दे को उठाया ओर शीघ्र चालू करने की मांग की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT