उज्जैन के स्कूल में छात्रों के बीच हुआ विवाद
उज्जैन के स्कूल में छात्रों के बीच हुआ विवाद Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन के स्कूल में छात्रों के बीच हुआ विवाद, चाकूबाजी में एक छात्र गंभीर रूप से घायल

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। उज्जैन के निजी स्कूल से छात्रों के बीच हुए विवाद में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। यहां दो छात्रों में जमकर विवाद हुआ इस दौरान चाकूबाजी भी हुई है। जिसमें एक छात्र घायल हुआ है, घायल छात्र को गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

छात्रों के बीच विवाद के बाद हुई चाकूबाजी :

ये घटना मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain) के स्कूल में हुई है। उज्जैन के नीलगंगा थाना इलाके में द डिवाइन हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के बीच विवाद हो गया, विवाद के बाद दोनों में चाकूबाजी हुई, इसमें दसवीं के छात्र ने 12वीं कक्षा के छात्र को चाकू मार दिया। चाकू लगने से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस :

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि, मुनि नगर दो तालाब के समीप स्कूल में चाकूबाजी की घटना लंच के दौरान हुई। स्कूल में 10वीं कक्षा के छात्र तथा 12वीं कक्षा के छात्र के बीच गाली देने को लेकर विवाद हो गया था, इस दौरान हुई चाकूबाजी में एक छात्र घायल हो गया है। पुलिस का कहना- स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इनकी फुटेज खंगाली जा रही हैं, आरोपित नाबालिग है।

उज्जैन से पहले भी सामने आ चुकी है ऐसी घटना :

बताते चलें कि, उज्जैन से पहले भी ऐसी घटना सामने आ चुकी है। पहले उज्जैन में 9वीं क्लास के छात्रों के बीच हुए विवाद में चाकूबाजी की घटना सामने आई थी। चाकू लगने से एक छात्र घायल हुआ था, तब छात्रों के बीच क्लास में बैंच पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। जिसकी शिकायत पीड़ित छात्र ने स्कूल में टीचर्स से भी की थी लेकिन टीचर्स कुछ कार्रवाई करते इससे पहले ही छात्र ने उस पर चाकू से हमला कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT