राजगढ़ में गाय घुसने को लेकर दो पक्षों में विवाद
राजगढ़ में गाय घुसने को लेकर दो पक्षों में विवाद Social Media
मध्य प्रदेश

राजगढ़ में गाय घुसने को लेकर दो पक्षों में विवाद- गोली चलने से एक की मौत, 2 घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • MP के राजगढ़ जिले से विवाद की खबर सामने आई

  • गाय घुसने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद

  • इस विवाद में गोली चलने से एक की मौत हो गई

Rajgarh News: प्रदेश के राजगढ़ जिले से विवाद की खबर सामने आई है, आज खेत में गाय घुसने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ हैं, इस विवाद में गोली चलने से एक की मौत हो गई वही 2 लोग घायल हुए है।

खेत में गाय घुसने को लेकर विवाद:

ये घटना राजगढ़ जिले के सुठालिया थाना क्षेत्र की है। यहां एक खेत में गाय घुसने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर दो बंदूकों से गोलियां चला दी। इस घटना में एक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को एक ही परिवार के भंवरसिंह राजपूत और जगदीश राजपूत के बीच खेत में गाय चले जाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान देवेंद्र और भूपेंद्र ने दो अलग-अलग बंदूकों से फायर कर दिया। इस हादसे में घायल भंवर सिंह की मौत हो गई। जबकि, राजेंद्र व प्रभा कुंवर का भोपाल में इलाज चल रहा है।

MP से लगातार सामने आ चुके हैं विवाद के मामले

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश से लगातार विवाद के मामले सामने आ चुके हैं। अगस्त में इंदौर के खजराना इलाके में कुत्ता घुमाने के विवाद में बैंक के गार्ड ने छत से कई राउंड फायरिंग की थी। जिसके बाद वहां हड़कपं मच गया था फायरिंग की इस घटना में पड़ोस में रहने वाले जीजा-साले की मौत हो गई थी वहीं, छह लोग घायल हो गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT