लॉक डाउन पर प्रश्नचिन्ह लगाता बदमाशों का बलवा
लॉक डाउन पर प्रश्नचिन्ह लगाता बदमाशों का बलवा Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

लॉक डाउन पर प्रश्नचिन्ह लगाता बदमाशों का बलवा: जमकर हुई पत्थरबाज़ी

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना ने जहां तेजी से पैर पसार लिए हैं तो वहीं संक्रमितोंं का आंकड़ा थमने के नाम ही नहीं ले रहा है और प्रदेश में लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है इसके बीच ही आपराधिक गतिविधियों के चलते राजधानी के बिलखिरिया थाना क्षेत्र के हथाई खेड़ा डेम में दो पक्षों के बीच खूनी विवाद का मामला सामने आया है जिसमें कई लोग घायल हो गए है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के बिलखिरिया थाना क्षेत्र के हथाई खेड़ा डेम में आज यानि बुधवार को दो पक्षों में किन्हीं कारणों के चलते मामूली विवाद हो गया जिसमें दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर पत्थरबाज़ी होने के साथ गोली भी चली। इस दौरान विवाद में क़रीब 5-6 लोग हुए घायल हुए हैं। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया है।

मामले की जांच शुरू

इस सम्बन्ध में फिलहाल पुलिस द्वारा लॉक डाउन का उल्लंघन करने और विवाद के संबंध में अपराध की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है साथ ही मामले की जांच शुरु करते हुए विवाद के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT