कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह का विवादित बयान
कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह का विवादित बयान Social Media
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री के दावे के बाद कैबिनेट मंत्री का आया विवादित बयान

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में प्रदेश सरकार और विपक्ष के नेताओं के बीच सियासी जंग और बयानों पर वार- पलटवार का दौर जारी है इसी के चलते कमलनाथ सरकार के विधायकों के संपर्क होने का दावा प्रस्तुत करने के बाद इस संबंध में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने बयान देते हुए कहा कि, सीएम इशारा करे तो भाजपा के तीन- चार विधायकों को कांग्रेस में शामिल करा दूंगा।

कमलनाथ सरकार का दावाः

बीते दिनों प्रहलाद लोधी मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने दावा किया था कि, इंतजार कीजिए, अभी और विधायक सामने आएगें, जिनसे सरकार का संपर्क चल रहा है।

कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह का बयानः

प्रदेश के कैबिनेट सामान्य प्रशासन और सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने बयान देते हुए कहा कि, भाजपा नेताओं द्वारा 3-8 महीनों में हमारी सरकार गिराने के दावे पेश किए जाते है लेकिन उनके दावे हमारी सत्ता को खोखले नहीं कर सकते। सरकार के संपर्क में भाजपा के कई विधायक हैं, यदि मुख्यमंत्री इशारा करें तो भाजपा के तीन- चार विधायकों तो कांग्रेस ज्वाइन करा दूंगा। वही विधायकों के नामों पर खुलासा नहीं करने की बात कही।

यह बयान मंत्री द्वारा ग्वालियर-चंबल संभाग में बिजली कंपनी की समीक्षा बैठक के दौरान दिया गया ।

बयान से विपक्ष में मचा हड़कंप :

कैबिनेट मंत्री के इस बयान से विपक्ष में हड़कंप मचा गया। झाबुआ चुनाव कांग्रेस पार्टी की बढ़त के बाद से ही कमलनाथ सरकार सख्त रवैया अपना रही है और विधायकों के संपर्क में होने के दावे किए जा रहे हैं।

हाल ही में प्रहलाद लोधी, शरद कौल के मामले के बाद सरकार और विपक्ष के बीच सियासी हलचल मची हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT