एमपी ऑनलाइन सेंटर पर जिला प्रशासन का छापा
एमपी ऑनलाइन सेंटर पर जिला प्रशासन का छापा Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर : एमपी ऑनलाइन सेंटर पर जिला प्रशासन का छापा

Author : राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्य प्रदेश। बुधवार शाम को जिला प्रसाशान ने एक एमपी ऑनलाइन सेंटर पर छापा मारा, जहां से कई सरकारी दस्तावेज और जमीन से जुड़े दस्तावेज मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है।

पलासिया स्थित बंसी ट्रेड सेंटर में चल रहे एमपी आनलाइन सेंटर ने बुधवार को अफसरों ने छापा मारा। यहां से नजूल, टीएनसीपी, नगर निगम, कलेक्टोरेट और आईडीए की बड़ी मात्रा में सरकारी फाइलें जब्त की। मिली जानकारी के अनुसार इस सेंटर की कलेक्टर मनीष सिंह किसी ने गोपनीय शिकायत की थी। जिसके बाद एडीएम अजयदेव शर्मा, निगम उपायुक्त लता अग्रवाल सहित छह अफसरों की टीम दबीश दी। ये सेंटर शुभम जैन और विजय जैन का बताया जा रहा है। अफसरों की टीम ने यहां से नजूल, टीएनसीपी, नगर निगम, कलेक्टोरेट और आईडीए की बड़ी मात्रा में सरकारी फाइलें जब्त की। अधिकारियों के अनुसार शुभम जैन कई भूमाफियों से जुड़ा हुआ है। सरकारी कार्यालयों में यह दलाली करता है। फाइलें यहां तक कैसे पहुंची इस संबंध में जांच की जा रही है।

एडीएम अजय देव शर्मा ने बताया कि गुप्त शिकायत मिलने पर हमने यहां दबिश दी है। हमें यहां 400 से 500 जमीन से जुड़े दस्तावेज मिले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक शुभम व विजय जैन लाइजनिंग और नामांतरण, बंटवारे का काम करते हैं। पिछले दिनों कलेक्टर मनीष सिंह ने लाइजनिंग करने वाले दलालों पर कार्रवाई के संकेत भी दिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT