MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

अशोकनगर में जनपद सीईओ का पलटा वाहन इधर कटनी में ट्रक-बाइक की टक्कर में 2 की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश में तेजी से सड़क हादसे बढ़ रहे

  • अब अशोकनगर और कटनी में सड़क हादसा हो गया

  • अशोकनगर में जनपद सीईओ का पलट वाहन गया

  • कटनी में ट्रक-बाइक की टक्कर में 2 की मौत हो गई

MP Road Accident: मध्यप्रदेश में तेजी से सड़क हादसे बढ़ रहे है अब अशोकनगर और कटनी में सड़क हादसा हो गया है। अशोकनगर (Ashoknagar) में जनपद सीईओ का पलट वाहन गया है जिसमें कई घायल हुए है वही कटनी (Katni) में ट्रक-बाइक की टक्कर में 2 की मौत हो गई है।

अशोकनगर जिले में हुआ हादसा :

मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले एक हादसे की खबर सामने आई है, यहां जनपद CEO का वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में जनपद सीईओ गौरीशंकर सहित चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि चंदेरी जनपद सीईओ गौरीशंकर ड्राइवर और अन्य लोगों ने साथ जिला मुख्यालय से लौट रहे थे। इस दौरान ये हादसा हुआ।

ट्रक व बाइक में टक्कर, दो युवकों की मौत

कटनी जिले में ट्रक और बाइक के बीच भिड़त में दो युवकों की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुठला थाना क्षेत्र के बिलहरी मार्ग पर ट्रक और बाइक की भिड़त में बाइक सवार अजय यादव व मिलाव सिंह की मौत हो गई। बताया गया कि, हथकुरी निवासी कटनी खरीददारी करने आ रहे थे। उसी दौरान बिलहरी बड़े तलाब के पास ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। जिसके कारण दोनों की मौके पर मौत हो गयी। ट्रक को जप्त कर लिया गया है।

बताते चलें कि, दिन प्रतिदिन और आए दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आती जा रही हैं। यातायात नियमों के सही पालन करने की समझाइश देने और सुरक्षा पाथ का निर्माण होने के बाद भी सड़क हादसों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश में कई हादसे हो चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT