शहर का तीसरा मामला
शहर का तीसरा मामला  Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना हॉटस्पॉट में प्रसिद्ध डॉक्टर की गई जान, शहर का तीसरा मामला

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में दुःखद समाचार! बढ़ते कोरोना संकटकाल के बीच लागतार सामने आ रही हैं मौत की खबरें, ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश से एक और डॉक्टर की कोरोना की वजह से मौत होने की खबर आई है, मौत की खबर मिलते ही मचा हड़कंप।

डॉक्टर की कोरोना से मौत :

कोरोना के हॉटस्पॉट बने प्रदेश के इंदौर में कोरोना की वजह से एक और डॉक्टर की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर शहर के चोइथराम अस्पताल में भर्ती डॉक्टर बीके शर्मा ने अंतिम सांस ली है। इसकी जानकारी देते हुए चोइथराम अस्पताल प्रबंधन ने निधन की पुष्टि की है कि कोरोना महामारी की वजह से जान गई है, बता दें कि उन्हें शहर का सबसे अच्छा फिजिशियन माना जाता था।

शहर में अब तक गई 3 डॉक्टरों की जान :

बता दें कि मध्यप्रदेश के शहर में डॉक्टर शर्मा तीसरे ऐसे डॉक्टर हैं, जिनकी कोरोना से जान जी है बता दें कि इससे पहले इंदौर शहर में डॉक्टर शत्रुघ्न पंजवानी की मौत हो गई थी वही डॉक्टर ओमप्रकाश चौहान का भी कोरोना महामारी की वजह से निधन हो गया था। कोरोना संक्रमण अब तक 3 डॉक्टरों की जान ले ली है।

इंदौर में स्थिति विस्फोटक :

मध्यप्रदेश में कोरोना बड़ी तेज़ी से रफ्तार पकड़ रहा है। इसी के साथ मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ गए मध्यप्रदेश तमाम प्रयासों के बाद भी इंदौर रिस्क पर है। इंदौर में फिर तेजी से बढ़ रहे हा कोरोना मृत्यु का आंकड़ा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT