संक्रमित डॉक्टर की इलाज के दौरान मौत
संक्रमित डॉक्टर की इलाज के दौरान मौत Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना का बढ़ता कहर, राजधानी में संक्रमित डॉक्टर की इलाज के दौरान मौत

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में तेजी से कहर ढाह रहे कोरोना के मामलों में लगातार बढ़त हो रही है। बता दें कि अब तक इस खतरनाक वायरस से कई लोग जान गंवा चुके हैं। वहीं ऐसी मुश्किल घड़ी में राजधानी की स्थिति चिंताजनक है, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में एक और डॉक्टर की मौत का मामला सामने आया है।

कोरोना संक्रमित डॉक्टर की इलाज के दौरान मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमण ने ली फिर एक और डॉक्टर की जान। प्रदेश की राजधानी भोपाल में डॉ.महेंद्र जैन की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई है। बता दें कि संक्रमित डॉक्टर का इलाज चल रहा था इस दौरान उनकी मौत हो गई है।

डॉक्टर को 10 दिन से रखा गया था वेंटीलेटर पर :

बता दें को राजधानी भोपाल में कोरोना से एक रिटायर्ड रेडियोलॉजिस्ट डॉ. महेंद्र जैन की एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्हें 10 दिन से वेंटीलेटर पर रखा गया था इस संक्रमण की चपेट में आये डॉक्टर को काफी प्रयास के बाद भी उनकी जान नहीं बचा पाए और उनकी मौत हो गई।

कोरोना संक्रमितों की संख्या 37,298 पहुंची :

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ गया है प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 37 हजार 298 हो गई है। बीते 24 घंटे में राज्य में 734 नए मरीज सामने आये हैं। वहीं अब मध्यप्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 8715 हो गई है16 संक्रमितों की मौत के बाद जान गंवाने वालों का आंकड़ा 962 तक पहुंचा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT