500 गांवों को मिलें डॉक्टर
500 गांवों को मिलें डॉक्टर Social Media
मध्य प्रदेश

राज एक्सप्रेस की खबर का असर! मिले 500 गांवों को डॉक्टर

Author : Rakesh Rathore

हाइलाइट्स :

  • राजएक्सप्रेस की खबर से मिलें गांवों को डॉक्टर

  • ग्रामीण क्षेत्र की स्वास्थ्य समस्याओं का निराकरण

  • राज एक्सप्रेस ग्रामीण परिवेश में जाकर समस्या की जड़ तक पहुंची

  • सभी नियुक्त डॉक्टर समय पर जोइनिंग ले और अपनी सेवाए दें

राज एक्सप्रेस। ग्रामीण क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से प्रकाशित करने के लिए राज एक्सप्रेस प्रतिनिधि सतत ग्रामीण परिवेश में जाकर समस्या की जड़ तक पहुंच रहे हैं। परिणाम स्वरूप राज एक्सप्रेस की जनहित की खबरों पर प्रशासन भी गंभीर रहता है। 4 नंवबर को ''बहुत लाज आती है सीएम साहब '' प्रमुख रूप से प्रकाशित खबर से ग्रामीण अंचल में स्वास्थ्य सेवाओं की लचर व्यवस्था और रिक्त पदों को लेकर प्रदेश सरकार का ध्यान आकृष्ट करवाया, साथ ही खबर से हमारे प्रतिनिधि ने किसान एवं युवा सम्मेलन में ग्राम बोरावां पधारे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट को प्रकाशित खबर से क्षेत्र को अवगत कराया ।

सभी नियुक्त डॉक्टर समय पर अपनी सेवाएं दें

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री अरुण यादव ओर कृषि कैबिनेट मंत्री सचिन यादव को भी अवगत कराया। स्वास्थ्य मंत्री जी ने बताया कि, डॉक्टर की नियुक्ति प्रक्रिया पूर्ण हो गई है बस सूची जारी करना है, साथ ही प्रतिनिधि ने स्थानीय विधायक श्रीमती झुमा सोलंकी ने भी मंत्री जी से मोबाईल पर चर्चा कर ग्रामीण क्षेत्र की स्वास्थ्य समस्याओं के निराकरण के लिए बताया। नतीजन 4 नवम्बर को रात में ही डॉक्टर की सूची जारी कर दी गई । लोगों को अब इस बात का इंतजार है कि, सभी नियुक्त डॉक्टर समय पर जोइनिंग ले और अपनी सेवाएं दें ।

राजएक्सप्रेस को किया धन्यवाद ज्ञापित

ग्राम रतनपुर के गजेंद्र, साईंखेड़ा के मनीष झिरन्या के कोमल भाई गोरखपुर रमेश संजय अलावे काशीराम सहित क्षेत्र के इन्द्रपालसिंह वास्कले, पुष्पेंद्र तोमर, राजू दादा, महेंद्र यादव, प्रतीक ठाकुर, चार्ली गंगराडे, संजय, सरपंच मुकेश घट्टे, अमन सेन, पुष्पक राठौर, राजाराम मोये, ध्यान भाई, सोमारिया नार्वे, नंदराम भालसे, ताराचंद भोमराज, गजराज भाई, कड़वा ओहरे, राकेश मंगलेश नायक, विजयेन्द्र सिसोदिया, रजनीश गुप्ता, कैलास सोनी, सुनील अग्रवाल, मोहन ठाकुर, योगेश, प्रेमलाल सहित आमजन ने प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री मा. कमलनाथजी स्वास्थ्य मंत्री मा. तुलसीराम सिलावट कृषि मंत्री सचिन यादव, अरुण यादव जी भीकनगांव विधायक श्रीमती झुमा सोलंकी का आभार मानते हुए राजएक्सप्रेस को भी धन्यवाद ज्ञापित किया ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT