रतलाम में कुत्तों ने मचाया आतंक
रतलाम में कुत्तों ने मचाया आतंक Social Media
मध्य प्रदेश

रतलाम में कुत्तों ने मचाया आतंक, दो बच्चों सहित सात लोगों को काटकर किया घायल

Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। इन दिनों मध्यप्रदेश के कई जिलों में कुत्तों ने आतंक मचा रखा है, बता दें कि, कुत्तों का आतंक इस कदर बढ़ गया कि लोगों का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। अब रतलाम (Ratlam) में कई लोगों को कुत्ते द्वारा काटने का मामला सामने आया है, रतलाम जिले में कुत्ते ने दो बच्चों सहित सात लोगों को काट लिया है, कुत्ते के काटने से कई लोग घायल हो गए हैं।

कुत्ते ने दो बच्चों सहित सात को काटा :

मध्यप्रदेश के रतलाम में आए दिन कुत्ते आतंक मचा रहा रहे हैं, कुत्ते घरों के बाहर खेल रहे बच्चों, राह चलते लोगों व दोपहिया वाहन सवारों को अपना शिकार बना रहे हैं। बुधवार दोपहर एक कुत्ते ने शहर के त्रिवेणी रोड व रामगढ़ क्षेत्र में कई लोगों को काटना शुरू किया। कुत्ते ने दो बच्चों सहित सात लोगों को काट कर घायल कर दिया। लोगों ने कुत्ते को भगाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह लोगों को काटता रहा। इसी बीच गुस्साए लोगों ने उसे पत्थर व लाठी मार कर मार दिया।

रतलाम में कुत्तों का आतंक :

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में बड़ी संख्या में कुत्ते हैं और वे आए दिन लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। एक माह पहले समीपस्थ ग्राम रामपुरिया में एक कुत्ते ने 8 वर्षीय ममता को भी काट लिया था। कुत्ते के काटने से घायल ममता की मौत हो गई थी।

MP में जानवरों द्वारा आमजनों पर हमले करने के मामले तेजी से बढ़े :

आपको बताते चलें कि, एमपी में जानवरों द्वारा आमजनों पर हमले करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, बता दें कि इस घटना की तरह पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भोपाल में आवारा कुत्तों के हमले से 6 साल की बच्ची हुई ज़ख्मी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT