इन मुद्दों को लेकर डॉ.मिश्रा ने जारी किए बयान
इन मुद्दों को लेकर डॉ.मिश्रा ने जारी किए बयान Social Media
मध्य प्रदेश

MP में टीकाकरण महाअभियान समेत इन मुद्दों को लेकर डॉ. मिश्रा ने जारी किए बयान

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज फिर मध्यप्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है, मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कई मुद्दों को लेकर बयान जारी किए हैं, प्रदेश में जारी कोरोना टीकाकरण महाअभियान को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही ये बात।

रिकॉर्ड संख्या में टीकाकरण के लिए जनता को बधाई: नरोत्तम मिश्रा

बता दें कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शिवराज सरकार द्वारा टीकाकरण के लिए चलाए दूसरे चरण में महाअभियान के पहले दिन प्रदेशवासियों ने जबरदस्त उत्साह दिखाया, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- MP Vaccination MahaAbhiyan 2 में रिकॉर्ड संख्या में टीकाकरण के लिए जनता को बधाई।

मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना :

साथ ही एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है, कहा कि वैक्सीन पर विपक्ष की भ्रम फैलाने की कोशिशों के बाद भी लोगों का रिकॉर्ड संख्या में वैक्सीन लगवाना यह दिखाता है कि BJP का नेतृत्व ऐसा है कि अगर वह कहे कि दीया जलाओ तो लोग दिवाली मनाने लगते हैं।

कमलनाथ पर तंज कसते हुए मिश्रा ने कही ये बात

नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा है कि रोजगार पर बेकार राग अलाप रहे हैं, उन्होंने लाखों युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन 15 महीनों की अपनी सरकार में केवल दो लोगों को रोजगार दिया, एक अपने बेटे को सांसद बनाया, दूसरे अपने भतीजे को मंत्री बनाया।

कोरोना को लेकर बोले गृह मंत्री डॉ.मिश्रा

वहीं, प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर कहा कि, प्रदेश में पिछले 24 घंटे में Corona संक्रमण के 6 नए केस आए हैं, जबकि 5 लोग स्वस्थ हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 91 हैं और रिकवरी रेट 98.60% है। प्रदेश में कल कोरोना के कुल 70,357 टेस्ट हुए हैं।

वहीं, आगे ट्वीट कर नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर बताया कि आज शाम 5.30 बजे इंदौर में मुख्यमंत्री के साथ इंदौर और उज्जैन संभाग की कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करूंगा, मालवा के साथ-साथ मध्यप्रदेश के किसी भी भाग में तालिबानी संस्कृति को विकसित नहीं होने देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT