कर्नाटक में भाजपा की हार पर प्रवीण तोगड़िया ने दी प्रतिक्रिया
कर्नाटक में भाजपा की हार पर प्रवीण तोगड़िया ने दी प्रतिक्रिया Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

कर्नाटक में भाजपा की हार पर डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने दी प्रतिक्रिया, कहा- बजरंग बली भी उन्हें बचा नहीं पाए

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस में कर्नाटक चुनाव परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस दौरान भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि, "कर्नाटक चुनाव के परिणाम आ रहे है। राम मंदिर बन रहा है, बजरंगबली का नाद गूंज रहा है और भाजपा जीत नहीं रही है। यह बीजेपी के लिए वेक अप कॉल है। बजरंग बली भी बचा नहीं पाए, मंदिर भी बचा नहीं पाया यह भाजपा के लिए खतरे की घंटी है।"

उन्होंने कहा कि, "कर्नाटक चुनाव के परिणाम आ रहे हैं। राम मंदिर बन रहा है। बजरंग बली का नाद गूंज रहा है। भाजपा जीत नहीं रही है। यह भाजपा के लिए वेकअप कॉल है। कर्नाटक में बजरंग बली भी भाजपा को नहीं बचा पाए। मंदिर भी नहीं बचा पाया। यह भाजपा के लिए खतरे की घंटी है। कर्नाटक में कांग्रेस ने बजरंग दल जैसे संगठनों को बैन करने का वादा किया था। इस मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य भाजपा नेताओं ने कांग्रेस को घेरा था।

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि, "लोगों को महंगाई से निजात चाहिए। रोजगार चाहिए। सरकार को एक करोड़ बेरोजगार युवाओं को रोजगार देना चाहिए। पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने चाहिए। मेरे यह सुझाव लोकसभा चुनावों में भाजपा को जीत दिला सकते हैं। सरकार को किसानों को फसल के उचित दाम देने पर विचार करना चाहिए। बजरंग बली का नाम लिए बिना भी वोट मिल जाएंगे। 2024 में क्या होगा यह देश की जनता तय करेगी। उसके मुद्दे अपने होंगे।"

'द केरला स्टोरी' को लेकर कही यह बात:

वहीं, प्रवीण तोगड़िया ने 'द केरला स्टोरी' पर कहा कि, "केरला स्टोरी जैसी फिल्म बनना शर्मनाक है। एंटी लव जिहाद कानून बने ताकि फिर से ऐसी कोई फिल्म भारत में न बने। ऐसी फिल्म बनाकर वाहवाही न लूटी जाए, ये हमारे लिए शर्म की बात है। हिंदू बहन बेटियों के लिए ऐसी फिल्म बनाई जा रही है। प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि, हम भारत में मुसलमानों की संख्या बढ़ने नहीं देंगे। ऐसा जनसंख्या नियंत्रण कानून लाया जाए ताकि दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को जेल भेजेंगे,उनका राशन बंद करेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT