महिला से 530 ग्राम सोना किया बरामद
महिला से 530 ग्राम सोना किया बरामद Social Media
मध्य प्रदेश

DRI टीम ने इंदौर एयरपोर्ट पर दुबई से आई महिला से 530 ग्राम सोना किया बरामद

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना की चपेट में आने से तेजी से मामले बढ़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ आपराधिक गतिविधियां थम नहीं रही हैं, प्रदेश में लगातार अपराध के आंकड़ों में उछाल आ रहा है। वहीं कोरोना संकट के बीच आपराधिक गतिविधियों पर तेजी से कार्यवाहियां की जा रही हैं, हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है कि इंदौर एयरपोर्ट पर दुबई से आई महिला के पास से राजस्व सूचना निदेशालय (डीआरआई) की टीम ने 530 ग्राम सोना बरामद किया है।

जानिए पूरी खबर :

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के इंदौर देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट पर दुबई से आई एक महिला के पास से 530 ग्राम सोना बरामद किया गया है, बताया जा रहा है कि इस सोने की कीमत 24 लाख रुपए से ज्यादा की है। महिला दुबई से 24 लाख रुपए कीमत के 530 ग्राम सोना स्मगलिंग कर मुंबई ला रही थी।

इस मामले में इंदौर और भोपाल डीआरआई के अधिकारियों ने जांच के बाद महिला को पकड़ा। महिला यह साेना चॉकलेट के डिब्बे में ला रही थी, इसके लिए सोने की पतली परत बनाई गई और इसे चॉकलेट के डिब्बे पर लगा दी। मुंबई एयरपोर्ट पर जांच के दौरान एयर इंटेलीजेंस यूनिट के साथ इंदौर व भोपाल डीआरआई टीम ने इसे पकड़ लिया। इससे पहले भी दुबई से कई बार अलग-अलग तरीके से इंदौर एयरपोर्ट पर सोना लाते हुए टीम ने पकड़ा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT