MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

सीहोर में ड्राइवर की जलकर मौत इधर डबरा में दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत में चालक की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • एमपी में आसमान छू रहा हादसों का ग्राफ

  • आज मध्यप्रदेश के सीहोर और डबरा में हुए हादसे

  • सीहोर और डबरा में हुए भीषण हादसे में दो की मौत

MP Accident : एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, एक के बाद एक हादसों में कई लोगों की जान जा रही है। आज मध्यप्रदेश के सीहोर और डबरा में भीषण हादसा हो गया है। इस हादसे में दो की मौत हो गई है।

सीहोर जिले के आष्टा में हुआ हादसा:

सीहोर जिले के आष्टा में भीषण हादसा हो गया है। यहां नर्मदा-पार्वती परियोजना में परिवहन कर रहे ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्राॅले में आग लग गई। आग इतनी तेजी से लगी कि उसमें ड्राइवर बुरी तरह से झुलस गया। हादसे में ड्राइवर की जलकर मौत हो गई।

डबरा में तेज रफ्तार का कहर

वही, आज डबरा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां डबरा-ग्वालियर नेशनल हाईवे पर दो ट्रकों में सिमरिया टेकरी के पास जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें एक ट्रक चालक की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

बता दें कि एमपी में अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं, ऐसे में रोजाना मध्यप्रदेश के कई जिलों से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया था। जिले में नेशनल हाइवे पर जोहिला नदी के पुल पर ट्रक की टक्कर से एक कार नदी में जा गिरी थी इस हादसे में दो की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT