MP में रिमझिम बारिश
MP में रिमझिम बारिश Social Media
मध्य प्रदेश

एमपी के कई जिलों में रिमझिम बारिश, टीकमगढ़ में बिजली गिरने से किसान की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में मौसम का मिजाज बदलने से कई जिलों में रिमझिम बारिश

  • टीकमगढ़ में बिजली गिरने से किसान की मौत हो गई है

  • इस घटना की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची

मध्यप्रदेश। प्रदेश में मौसम का मिजाज बदलने से राजधानी भोपाल सहित अन्य कई स्थानों पर बुधवार को रिमझिम बारिश हुई। इस दौरान टीकमगढ़ में बिजली गिरने से किसान की मौत हो गई है, घटना की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

टीकमगढ़ में बारिश के साथ गिरी आकाशीय बिजली से बुजुर्ग की मौत:

मिली जानकारी के मुताबिक, टीकमगढ़ जिले के नगर परिषद पलेरा में बुधवार को रिमझिम बारिश हुई। बारिश के साथ गिरी आकाशीय बिजली से बुजुर्ग की मौत हो गई। इस घटना की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

बता दें, भोपाल सहित इंदौर, उज्जैन, ग्वालियर, चंबल और सागर संभाग के जिले में कही-कहीं पर वर्षा दर्ज की गई। बीच चौबीस घंटों के दौरान भिंड, मुरैना, श्योपुर, ग्वालियर, दतिया, गुना, अशोकनगर, दतिया, शिवपुरी, निवारी, टीकमगढ़, सागर, छतरपुर, नीचम, मंदसौर, रतलाम, उज्जैन, आगर, शाजापुर, राजगढ़, भोपाल, विदिशा, सीहोर और रायसेन जिले में मध्यम से घना कोहरा देखने को मिला है। बाकी अन्य कई स्थानों पर हल्के से मध्यम कोहरा देखा गया।

मौसम विभाग के वैज्ञानिकों ने बताया है कि, प्रदेश के रीवा संभाग में आने वाले जिले के अलावा पन्ना, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी, विदिशा, रायसेन, भोपाल, राजगढ़, इंदौर, गुना, अशोक नगर और शिवपुरी जिले में व्रजपात के साथ कहीं-कहीं हल्की वर्षा हो सकती है। इसके अलावा बाकी अन्य स्थानों पर मौसम का मिलाज यह शुष्क बना रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT