KK Mishra Taunt on BJP
KK Mishra Taunt on BJP Raj Express
मध्य प्रदेश

450 में गैस सिलेंडर नहीं मिलने से लाड़ली बहनों ने सड़क पर लगाया जाम, कांग्रेस प्रवक्ता ने किया कटाक्ष

Deeksha Nandini

हाई लाइट्स

  • 450 में सिलेंडर न देने से नाराज बहनों ने सड़क पर किया प्रदर्शन।

  • के के मिश्रा ने कहा- छलराज जी का फर्जी दांव उल्टा पड़ा।

  • सीएम शिवराज ने राखी का तोहफा देते हुए की थी घोषणा।

Gas Cylinder in MP for Rs 450 on KK Mishra Taunt: भोपाल। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा सोमवार को महिलाओं ने सड़क पर गैस सिलेंडर से जाम लगाकर प्रदर्शन किया है। दरअसल महिलाये जब गैस सिलेंडर लेने पहुंची तब एजेंसी संचालक ने उन्हें ₹450 में सिलेंडर देने से मन कर दिया जिसके बाद गुस्से महिलाओं ने सड़क पर खाली सिलेंडर रखकर प्रदर्शन किया है। इस पर कांग्रेस के प्रवक्ता के.के मिश्रा ने एमपी सरकार पर कटाक्ष किया है। कांग्रेस के प्रवक्ता ने सीएम शिवराज को छलराज कहकर कर सम्बोधित किया और और प्रश्न उठाते हुए कहा- सावन के अब दो दिन बचे है?

कांग्रेस प्रवक्ता ने किया कटाक्ष

कांग्रेस के प्रवक्ता के के मिश्रा ने वीडियो की क्लिप अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा कि, शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा अंतर्गत जब लाडली बहनों को ₹450 में सिलेंडर देने से एजेंसी संचालक ने मना कर दिया तो लाडली बहनों ने रोड पर ही खाली सिलेंडर रखकर जाम लगा दिया। इसके साथ ही 450 में गैस सिलेंडर मिलने वाली बात पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने पूछा कि, छलराज जी का फर्जी दांव उल्टा पड़ा...! दो दिन बाद सावन भी खत्म....??

K K Mishra Tweet

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है। ऐसे में प्रदेश में प्रमुख राजनीतिक पार्टियों द्वारा लगातार घोषणाएं की जा रही है। इसी कड़ी में रविवार को भोपाल के जम्बूरी मैदान में लाड़ली बहना सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित हुआ था जहाँ सीएम शिवराज ने सावन महीने तक रसोई गैस सिलेंडर को 450 में देने की घोषणा की थी। इस घोषणा के बाद जब महिलाये आज 450 में गैस सिलेंडर लेने पहुंची तो एजेंसी संचालक ने उन्हें सिलेंडर लेने से मना कर दिया था, जिसके बाद बहनों ने प्रदर्शन करना शुरू किया। लोगों की भीड़ में से एक व्यक्ति ने इसका विडियो बना लिया जो वायरल हो गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT