अब मंदसौर में 3 मई तक बढ़ा 'कोरोना कर्फ्यू'
अब मंदसौर में 3 मई तक बढ़ा 'कोरोना कर्फ्यू' Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते अब मंदसौर में 3 मई तक बढ़ा 'कोरोना कर्फ्यू'

Author : Priyanka Yadav

मंदसौर, मध्यप्रदेश। एमपी में कोरोना कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, बता दें कि प्रदेश के कई जिलों में कोरोना की दूसरी लहर आउट ऑफ कंट्रोल होती जा रही है, प्रदेश में व्याप्त वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से जहां कई जिलों संक्रमण की चपेट में हैं वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में कोरोना कर्फ्यू लगाया जा रहा है इस बीच मंदसौर जिले तेजी से कोरोना से बढ़ते मामले सामने आने से कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया है।

मंदसौर में 8 दिन बढ़ा कोरोना कर्फ्यू

बता दें कि काेराेना मरीजाें की बढ़ती संख्या और बढ़ते माैत के आंकड़ाें कारण पहले ही कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू लागू है वही बेकाबू होते कोरोना को रोकने के लिए कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया जा रहा है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में दिन प्रतिदिन बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते अब जिला प्रशासन ने कोरोना कर्फ्यू को 8 दिन और लगाने का फैसला लिया है, बता दें कि मंदसौर जिले में कोरोना कर्फ्यू अब 3 मई सुबह 10 बजे तक चलेगा।

बता दें कि मंदसौर जिले में तेजी से मरीज मिल रहे है और हालात खराब होते जा रहे हैं। इसके चलते प्रदेश में लंबे समय के लिए संपूर्ण कोरोना कर्फ्यू घोषित किया गया है, इससे पहले जिले में 10 दिन का कोरोना कर्फ्यू लगाया गया था जो 26 अप्रैल सोमवार को सुबह 10 बजे समाप्त हो रहा था, परंतु इसके बाद भी कोराना की चेन टूट नहीं पा रही है इसलिए कोरोना कर्फ्यू और बढ़ाया गया है।

मंदसौर कलेक्टर ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के मंदसौर कलेक्टर मनोज पुष्प ने रविवार को 3 मई को सुबह 10 बजे तक 8 दिन तक कोराना कर्फ्यू बढ़ाने का निर्णय लिया है, वही इस कोरोना कर्फ्यू में केवल आवश्यक वस्तुओं को ही छूट प्रदान की गई है।

आपको बताते चलें कि एमपी में कोरोना की दूसरी लहर से हालात ज्यादा खराब हैं, इससे पहले मध्यप्रदेश के बैतूल और अशोकनगर में 3 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है, ये निर्णय शनिवार को हुई क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में लिया गया, दोनों जगह पहले 26 अप्रैल तक लॉकडाउन था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- इन शहरों में 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT