हरदा में भीषण हादसा
हरदा में भीषण हादसा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

हरदा में डंपर और मिनी ट्रक की जोरदार टक्कर, हादसे में दोनों ड्राइवर की मौत

Author : Priyanka Yadav

हरदा, मध्यप्रदेश। जहां महामारी कोरोना वायरस का कहर सभी के लिए मुसीबत बना हुआ है वहीं, इस बीच मध्यप्रदेश में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के हरदा जिले से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक हरदा में डंपर-मिनी ट्रक की आमने-सामने टक्कर होने से हुआ भीषण हादसा।

हरदा में डंपर-मिनी ट्रक की हुई टक्कर

हादसे का मामला मध्यप्रदेश के हरदा का, मिली जानकारी के मुताबिक बैतूल-इंदौर नेशनल हाइवे हरदा के पास डंपर और मिनी ट्रक की हुई टक्कर, इस भीषण हादसे में दोनों वाहन के ड्राइवर की मौत हो गई। बता दें कि हादसा सोमवार तड़के 4 बजे हुआ है, इस टक्कर में डंपर और मिनी ट्रक सामने से क्षतिग्रस्त हो गए।

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह केले से भरा मिनी ट्रक टिमरनी की ओर जा रहा था और रेत भरकर डंपर हरदा की ओर जा रहा था। हरदा के पास डंपर और मिनी ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि डंपर और मिनी ट्रक के दोनों ड्राइवर की मौके पर मौत गई।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुँची:

बता दें कि भीषण हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद दोनों ड्राइवर के शव निकाले और शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है, हरदा कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

आपको बताते चलें कि एमपी में हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके है, नीचे दी गई लिंक क्लिक कर पढ़े खबर- सागर में अनियंत्रित होकर पलटा ऑक्सीजन से भरा ट्रक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT