MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में डंपर ने बाइक सवार युवक को रौंदा इधर आगर मालवा में लोडिंग वाहन पलटने से चालक की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • एमपी में नहीं थम रहा सड़क हादसों का कहर

  • फिर एमपी के दो जिले में हुए भीषण हादसे

  • इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है

Madhya Pradesh Road Accident: एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। फिर एमपी के दो जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है।

जबलपुर में हुआ हादसा :

गुरुवार सुबह जबलपुर जिले में भीषण हादसा हो गया है जिले के तिलवारा थाना के चरगंवा रोड पड़ाव के पास एक डंपर ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। इस हादसे में मौके पर ही युवक की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, पेट्रोल पंप पर जितेंद्र ठाकुर पेट्रोल भरवाने जा रहा था और मां और दोस्त रोड किनारे खड़े थे। इसी दौरान मां के सामने डंपर उसे रौंदता हुआ निकल गया। इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

आगर मालवा में घने कोहरे की वजह से हादसा:

वही, मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में घने कोहरे की वजह से दर्दनाक हादसा हो गया है। जिले के सोयत कला थाना क्षेत्र मेंनेशनल हाईवे पर इंदौर से जयपुर जा रहा आईसर लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

MP में आए दिन हो रहे भीषण हादसे:

बता दें, MP में तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं।इससे पहले इंदौर के महू में रहने वाले एक डॉक्टर की खुड़ैल इलाके में ट्राले की टक्कर से मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT