EXAM
EXAM  Social Media
मध्य प्रदेश

आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज में परीक्षा के दौरान स्टूडेंट पर गिरी छत, नाक और सिर में आई चोट

Piyush Mourya

इंदौर। सरकारी कॉलेजों की शैक्षणिक व्यवस्था जितनी जर्जर है उतनी ही उनकी बिल्डिंग की हालत खस्ता है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बुधवार को आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज में परीक्षा देते समय एक स्टूडेंट पर छत गिर गई जिस वजह से उसका सिर और नाक फट गई। स्टूडेंट को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया।

जगह-जगह टपकती है छत

सूत्रों की माने तो लंबे समय से जर्जर भवन की शिकायत की जा रही थी, लेकिन कॉलेज प्रशासन इस बात की अनदेखी कर रहा था। स्टूडेंट की चोट के बाद छात्र नेताओं का संगठन कॉलेज पहुंचा और जिम्मेदारों से बात की। सूत्रों के अनुसार कॉलेज की नई इमारत बनकर एक साल से तैयार है लेकिन पजेशन नहीं लिया जा रहा है। कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही का खामियाजा स्टूडेंट को उठाना पड़ रहा है और जान पर खेलकर परीक्षा देना पड़ रही है। पुरानी इमारत का यह हाल है कि यहां जगह जगह पर छत टपकती है। बारिश के समय में तो कई कमरों में स्टूडेंट्स का बैठना तक संभव नहीं हो पाता।

होलकर कॉलेज में भी हुआ हादसा

आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज की घटना के बाद छात्र नेताओं ने सोश्यल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। एक छात्र नेताओं ने कहा कि कुछ दिन पहले होलकर कॉलेज में भी निर्माण कार्य के दौरान हादसा हो गया था। यहां पर एक मजदूर गंभीर घायल हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT