जब उल्टा पड़ा जीतू पटवारी का दांव
जब उल्टा पड़ा जीतू पटवारी का दांव Social Media
मध्य प्रदेश

सांवेर : जब उल्टा पड़ा जीतू पटवारी का दांव

Author : राज एक्सप्रेस

सांवेर, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। रविवार को पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने सांवेर विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में जनसंपर्क किया। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला से कमलनाथ की तारीफ करवाने का उनका दांव उलटा पड़ गया। पटवारी ने महिला से पूछा कि कमलनाथ सरकार में क्या कमियां थीं? महिला ने तपाक से जवाब दिया- कई कमियां थीं।

चुनाव प्रचार के दौरान पटवारी ने बुजुर्ग महिला को मीडिया के सामने लाकर खड़ा कर दिया था। इसके बाद उन्होंने कहा कि ये हमारी दादी हैं। ईमानदारी से बताना, आपको हमारी सौगंध है, मैं आपका पोता हूं। कमलनाथ सरकार की क्या-क्या कमियां हैं। दादी ने झट से कहा, बहुत कमियां थीं। इस पर पटवारी ने कहा, जैसे। दादी बोलीं- बहुत कमियां थीं, फिर पटवारी ने कहा- जैसे... इस पर दादी ने कहा- यह तो याद नहीं, लेकिन बहुत कमियां थीं। इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

पटवारी ने पूछा- ये जो तुलसीराम भैया पांच साल का चुनाव हुआ था और उसमें बीच में ही बिक गए, यह काम अच्छा हुआ या बुरा हुआ? इस पर दादी हंसने लगीं। पटवारी ने फिर सवाल दोहराया। इस पर दादी ने कहा, काम करोगे तो लोग पूछेंगे, नहीं तो कौन पूछेगा। इस पर पटवारी ने फिर से कहा, आप ईमानदारी से बताओ कि जनप्रतिनिधि को बिकना चाहिए या नहीं। इस पर दादी बोलीं, नहीं बिकना चाहिए। इसके बाद दादी बोलीं- मुझे इस बारे में ज्यादा समझ नहीं है।

दूसरी महिला ने की कमलनाथ सरकार की तारीफ :

एक अन्य महिला ने कहा कि वोट बड़ी कीमती होता है। सोच-समझकर देना चाहिए। हमें एक ऐसे नेता की जरूरत है जो हमारे प्रदेश को अच्छा बनाए रखे। जो नेता हमारी आपातकालीन समय में मदद करे। विधायकों के बिकने के जीतू के सवाल पर कहा कि यह पूरी तरह से गलत है। ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए। सब जानते हैं कि जनता बहुत समझदार है, हमारा वोट एक दिन, महीने या एक साल का नहीं है, 5 साल का है। वहीं, पटवारी ने यहां लोगों से बात करते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही थी। क्या यह गलत था?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT