भाजपा की पत्रकारवार्ता में जमकर हुआ हंगामा
भाजपा की पत्रकारवार्ता में जमकर हुआ हंगामा Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : भाजपा की पत्रकारवार्ता में जमकर हुआ हंगामा

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। राजनीतिक दल कोई भी हो अगर उसके हिसाब से सवाल नहीं पूछे जाते तो नेता बिगड़ने लगते हैं, जबकि पहले नेता हर सवाल का सलीके से जवाब दिया करते थे। बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम की पत्रकारवार्ता थी और जब उसमें सवाल पूछा गया तो गौतम ने यह कह दिया कि आप कांग्रेस मानिसकता के हो। इस बात के बाद पत्रकारों ने जमकर हंगामा कर दिया और कहा कि हमारा काम सवाल पूछना है वह तो हम कर रहे हैं, लेकिन आप सवालों का जवाब देने से बचने के लिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं।

उप चुनाव का समय है और ऐसे में भाजपा के कई नेता आकर पत्रकारवार्ता तो ले ही रहे हैं साथ ही समाज के हिसाब से संबंधित क्षेत्र में जा रहे हैं। राष्ट्रीय महामंत्री गौतम की पत्रकारवार्ता में एक सवाल पूछने पर जब हंगामा हुआ तो स्थानीय भाजपा नेता बात को संभालने पर लगे रहे पर किसी की हिम्मत यह नहीं हुई कि अपने राष्ट्रीय महामंत्री को समझा दें।

साधुओं और पुजारी की हत्या पर चुप क्यों है कांग्रेस?

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री गौतम ने बताया कि कांग्रेस के एक नेता ने 85 प्रतिशत जनता को भूखा नंगा कहकर मजाक उड़ाया है, जनता उपचुनाव में कांग्रेस को इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। कांग्रेस गरीबी हटाओ का नारा देकर जनता को बरगलाती रही है। कांग्रेस के शासन में केवल कुछ लोग अमीर होते रहे जिसमें छिंदवाडा का राजा भी शामिल है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हर स्तर से भ्रष्टाचार हटाने का काम शुरू किया है। देश में एक लाख 40 हजार नकली एनजीओ पकड़े, पांच करोड़ फर्जी राशन कार्ड खत्म किए, ढाई लाख फर्जी कंपनियां खत्म कीं। गौतम ने कहा कि भाजपा ने सभी वर्गों, खासतौर से दलित समुदाय के उत्थान के लिए बहुत काम किए हैं। गौतम ने कहा कि कांग्रेसी हाथरस में घर के अंदर बैठकर षड़्यंत्र रच रहे थे। कांग्रेस केवल वोट बैंक की राजनीति करती है। पालघर में साधुओं को मारा गया, राजस्थान में मंदिर के पुजारी को जिंदा जला दिया गया, तो फिर ऐसे मामलो में कांग्रेसी शांत क्यों रहते हैं?

पत्रकारवार्ता में अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य, सांसद विवेक शेजवलकर, अजा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सूरज कैरो, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र्र पाराशर, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, प्रदेश सहमीडिया प्रभारी उदय अग्रवाल, संभागीय मीडिया प्रभारी पवनकुमार सेन मुख्य रूप से उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT