ई-व्हीकल पर्यावरण संरक्षण के लिए बेहतर विकल्प : वीडी शर्मा
ई-व्हीकल पर्यावरण संरक्षण के लिए बेहतर विकल्प : वीडी शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

ई-व्हीकल पर्यावरण संरक्षण के लिए बेहतर विकल्प : वीडी शर्मा

Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। रविवार दोपहर को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा अपनी फॉर्चुनर से इंदौर पहुंचे। महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने उन्हें वर्ल्ड कप चौराहे पर अपनी ई-व्हीकल (कार) में बैठाया। वो इसी में कार में बैठकर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए।

इस मौके पर श्री शर्मा ने कहा कि मैं महापौर पुष्यमित्र भार्गव को बधाई देता हूं, चुनाव के दौरान नारा दिया गया था इस स्मार्ट शहर का स्मार्ट महापौर और आज हमारे महापौर ने मुझे स्वयं उनके इलेक्ट्रॉनिक व्हिकल मैं उनके साथ बैठ कर गया उसकी अलग ही आनंद की अनुभूति है।

पूरे देश के महापौर को यह प्रयास करना चाहिए :

वीडी शर्मा ने आगे कहा कि इंदौर के महापौर की एक अच्छी शुरुआत है पर्यावरण की दृष्टि से प्रधानमंत्री और नितिन गडकरी ने भी लगातार प्रयास किए जो प्रयोग इंदौर में हुआ है मैं मानता हूं कि यह प्रयोग अभी बीजेपी के महापौर का सम्मेलन 20-21 सितम्बर मे अहमदाबाद में है वहां सभी एकत्रित होंगे। इस विषय को इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव उस आयोजन में रखेंगे और मुझे ऐसा लगता है कि यह प्रयास सभी जगह सभी महापौर को करना चाहिए इसके लिए वो भी कोशिश करेंगे।

2023 में प्रचंड बहुमत से जीतेंगे :

भाजपा अध्यक्ष ने मीडिया से चर्चा में कहा कि इंदौर में नई लीडरशिप यंग जनरेशन के साथ नए प्रयोगों के साथ मैदान में है। भाजपा चुनाव की तैयारी तो बहुत पहले से करती है। हमें पार्टी सशक्तिकरण के लिए हर बूथ जीतना है। उन्होंने कहा कि हमने जो 51 प्रतिशत वोट शेयर का जो संकल्प लिया है उस टारगेट में आगे बढ़े हैं। नगर निगम के चुनाव में पार्षदों में भाजपा को 53.3 प्रतिशत वोट मिले हैं। नगर पालिकाओं में 49.83 प्रतिशत वोट भाजपा को मिले हैं। यानी हम 51 प्रतिशत वोट शेयरिंग की ओर बढ़ रहे हैं। हर बूथ पर चुनाव जीतना ही हमारा संकल्प है। भाजपा जिस गति से काम कर रही है, 2023 में हम प्रचंड बहुमत से जीतेंगे।

कैलाश विजवर्गीय ने भी की ई-व्हीकल की सवारी :

श्री शर्मा भाजपा के मुख्य कार्यालय में करीब एक घंटा रुक और यहां नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, डॉ. राजेश सोनकर आदि के साथ ही अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ता से गुफ्तगू की। इसके बाद वो महापौर की ई-व्हीकल में बैठकर पितृ पर्वत पहुंचे। यहां भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने श्री शर्मा सहित सभी जनप्रतिनिधियों को हनुमानजी के दर्शन कराए। जहां भाजपा अध्यक्ष ने पूजा-अर्चना की। यहां से भाजपा नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला की खालसा स्टेयिम में आयोजित शोक सभा में पहुंचे। महापौर के ई-व्हीकल में कैलाश विजवर्गीय भी श्री शर्मा के साथ सवार होकर खालसा स्टेडियम पहुंचे। खालसा स्टेडियम में पहुंचकर सभी भाजपा नेता शोकसभा में शामिल हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT