पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल
पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल : भाजपा में पहले एक भांड था अब हो गए दो

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। प्रदेश में कांग्रेस सरकार जाने के बाद से ही कांग्रेसी सिंधिया को लेकर हमलावर है और कोई भी ऐसा शब्द नहीं छोड़ा जो सिंधिया को लेकर न कहा हो। सिंधिया को भी इस तरह के जुबानी हमले एवं क्षेत्र में विरोध का भरोसा नहीं था, लेकिन अब सामने है। रविवार को पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव के बोल बिगड़ गए और उन्होंने बिना नाम लिए ग्वालियर-चंबल संभाग में सभा करने आ रहे भाजपा नेताओ को भांड की संज्ञा दे दी।

गांव में जो ज्यादा बकबक करता है उसे गांव के लोग भांड कहते है और उसी लहजे में पूर्व मंत्री लाखन सिंह बोल गए। लाखन सिंह से जब मीडिया ने सवाल किया कि कमलनाथ के बारे में सिंधिया कह रहे हैं कि वह तो परदेशी हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने कहा कि भाजपा में पहले तो एक भांडगिरी करता था, लेकिन अब दो हो गए वह भी मल्टीपरपज। लाखन ने कहा कि भाजपा व सिंधिया क्या कहते हैं हम नहीं जानते, लेकिन उनका जवाब जनता देगी। अंचल की 16 में से 16 सीटे कांग्रेस जीतेगी, दोनों नटवरलाल कितनी भी भांडगिरी कर ले। लाखन सिंह ने बताया कि अंचल की जनता स्वाभिमानी है और गद्दारी को पसंद नहीं करती, अब उप चुनाव में जनता ही गद्दारी करने वालों को परिणाम दे देगी और उन्हे यह भी बता देगी कि कौन गद्दार है। पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने बताया कि कमलनाथ की ग्वालियर में कोई सभा नहीं है, कुछ कार्यकर्ताओ की चाहत पर एक रोड शो जरूर है। वह ग्वालियर में दोनो विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ ही कार्यकर्ताओं एवं कांग्रेस के जो प्रत्याशी घोषित हुए हैं उनसे मुलाकात करेंगे और सामाजिक संगठन के अलावा कुछ खास राजनीतिक नेताओं से मिलेगें।

अब जनता को ही काले दिल वाले बोल रहे हैं : पीसी शर्मा

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि विरोध हम तो कर नहीं रहे अब जनता कर रही है तो बौखला रहे हैं। शर्मा ने सवाल किया कि जब पता था कि विरोध होगा तो फिर कांग्रेस व जनता से गद्दारी क्यों की थी? अब जब की तो फिर विरोध से क्यों घबरा रहे हैं। शर्मा ने सीधा हमला करते हुए कहा कि जब जनता का विरोध देख रहे हैं तो कह रहे हैं कि विरोध करने वालों के दिल काले होते हैं, इससे पता चलता है कि सिंधिया की निगाह में जनता के लिए कितनी जगह है, क्योंकि वह तो जनता को ही काले दिल वाले कह रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT