अव्यवस्था को लेकर आवाज उठाने पर तत्काल सुधार किया
अव्यवस्था को लेकर आवाज उठाने पर तत्काल सुधार किया राज एक्सप्रेस, संवाददाता
मध्य प्रदेश

जिला चिकित्सालय में खुले में हो रही महिला मरीजों की ईसीजी

Author : राज एक्सप्रेस

अशोकनगर, मध्यप्रदेश। जिला चिकित्सालय के आईसीयू में निर्माण कार्य चलने की वजह से ईसीजी रूम अभी निर्माणाधीन है, ऐसे में महिलाएं ईसीजी कराने में असहज महसूस करती हैं। क्योंकि जो पर्दे हैं वो अपर्याप्त हैं और दोनों साइड से सब दिखाई देता है। समस्या का संज्ञान लेते हुए शहर कांग्रेस समिति के अध्यक्ष रितेश जैन आज़ाद ने अपने साथियों के साथ नव नियुक्त सिविल सर्जन डॉ भार्गव को ज्ञापन सौंपकर तुरंत वैकल्पिक व्यवस्था करने का निवेदन किया।

ज्ञापन में बताया कि महिला मरीजों के स्वाभिमान और अस्मिता को ध्यान में रखते हुए अस्पताल प्रबंधन को बिना विलम्ब किए हुए अभी से ही महिलाओं के लिए सुरक्षित ईसीजी रूम की व्यवस्था करें। डॉ. भार्गव ने समस्या को गंभीरता से लेते हुए तुरंत नितेश यादव और हेड नर्स को बुलाकर सुरक्षित बैकल्पिक व्यवस्था करवाई। रितेश जैन बताया कि कांग्रेस पार्टी हमेशा महिलाओं के सम्मान को तरजीह देती हुई आयी है और ऐसी छोटी समस्याओं को भी विस्तृत रूप से उठती है। ज्ञापन देने वालों में विशाल रघुवंशी, अनीता जैन, रिंकल सेठ, समीना खान, राजकुमार लोधी, रामस्वरूप शिवहरे, शादाब खान, रिंकू रघुवंशी, विवेक यादव, राम कुमार शर्मा, विकास जैन, अतुल राजपुर, विवेक रघुवंशी आदि उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT