ED Raid
ED Raid Priyanka Yadav- RE
मध्य प्रदेश

ED Raid: इंदौर के भूमाफिया सुरेंद्र के ठिकानों पर ठिकानों पर छापेमारी, कार्रवाई से मचा हड़कंप

Priyanka Yadav

ED Raid: एमपी में कई मामलों को लेकर कार्रवाई का दौर जारी है। ऐसे में आज सुबह-सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इंदौर के भूमाफिया सुरेंद्र संघवी के ठिकानों पर छापा मारा है। इस कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया है।

आज सुबह सुरेंद्र के ठिकानों पर ईडी के अधिकारी जांच के लिए पहुंचे

मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह कांग्रेस नेता पंकज संघवी के बड़े भाई सुरेंद्र संघवी उर्फ टीनू के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी जांच के लिए पहुंचे हैं, कनाड़िया रोड स्थित संघवी के घर पर भोपाल और दिल्ली ईडी टीम के अधिकारी जांच में जुटे हैं। यहां कार्रवाई जारी है।

अयोध्यापुरी जमीन घोटाले के मुख्य आरोपित के यहां छापा:

अयोध्यापुरी जमीन घोटाले के मुख्य आरोपित सुरेंद्र संघवी के यहां छापा पड़ा है। माना जा रहा है कि, जमीन के कारोबार में मनी लांड्रिंग के सबूत मिलने के बाद ईडी इस जांच में शामिल हुआ है और सबूत इकट्टे करने संघवी के घर पहुंचा है। इंदौर के भूमाफिया सुरेंद्र के ठिकानों पर सर्च चल रही है।

बताते चलें कि, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में छापेमारी की गई है। आज ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लोकायुक्त की कार्रवाई शुरू की है, पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन के इंजीनियर के घर लोकायुक्त ने छापा मारा है। लोकायुक्त ने भोपाल में स्थित 2 ठिकानों और रायसेन स्थित फार्महाउस पर छापेमारी (Raid) की जा रही है। सुबह 6 बजे से कार्रवाई लगातार जारी है, अबतक की जांच में करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT