मंत्री इमरती देवी के बयान पर EC सख्त
मंत्री इमरती देवी के बयान पर EC सख्त Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश: मंत्री इमरती देवी के बयान पर EC सख्त, मांगा जवाब

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। प्रदेश में आगामी समय मे होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासत जारी है। उपचुनाव के लिए जहां एक तरफ चुनावी सीटों पर नेताओं द्वारा जनसभाएं एवं रैलियां की जा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ पक्ष-विपक्ष की बयानबाजी भी जारी है। इसी क्रम में एक चुनावी दौरे में गई शिवराज सरकार में मंत्री इमारती देवी के एक बयान पर विवाद खड़ा हो गया। जिसको लेकर कांग्रेस ने मंत्री की शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में की थीं। जिसपर निर्वाचन कार्यालय ने संज्ञान लेते हुए शासन और ग्वालियर कलेक्टर से जवाब मांगा है।

दरअसल, मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कह रहीं हैं ''हम कलेक्टर को कहेंगे, तो उतनी सीटें हमें मिल जाएंगी।" उनके इस बयान पर कांग्रेस ने सत्ता का दुरुपयोग कर चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाया था। कांग्रेस ने इस संबंध में निर्वाचन आयोग से शिकायत भी की थी। जिसपर आयोग द्वारा संज्ञान लेते हुए कलेक्टर से जवाब मांगा है।

आपको बता दें कि कांग्रेस से बागी इमरती देवी पांच महीने पहले ज्योतियादित्य सिंधिया के समर्थन में भाजपा में शामिल हुई थीं। मंत्री इमरती देवी उपचुनाव में डबरा विधानसभा से भाजपा की संभावित उम्मीदवार हैं। हालांकि भाजपा ने अभी तक एक भी उम्मीदवार के नाम का ऐलान नही किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT