बिजली कर्मचारियों में उठी कोरोना टेस्ट की मांग
बिजली कर्मचारियों में उठी कोरोना टेस्ट की मांग Raj Express
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : बिजली कर्मचारियों में उठी कोरोना टेस्ट की मांग

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। बिजली कंपनी में विगत कुछ दिनों से कोरोना पॉजीटिव अधिकारी व कर्मचारी निकलने से कंपनी के कर्मचारी भयभीत हैं। यह कर्मचारी चाह रहे हैं कि कंपनी प्रबंधन उनका कोरोना टेस्ट कराए। खासकर वह कर्मचारी भयभीत हैं जो कंपनी के जोनल कार्यालयों पर पदस्थ हैं तथा हर दिन सैकड़ों उपभोक्ताओं से उनका सम्पर्क होता है।

जिले में हर दिन बढ़ रही कोरोना पॉजीटिव लोगों की संख्या देखकर बिजली कंपनी के कर्मचारी भयभीत हैं। इन कर्मचारियों का भय भी सही बताया जा रहा है। कंपनी के सिटी सर्किल के अंतर्गत आने वाले जोनल कार्यालयों पर सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी पदस्थ हैं। यह कर्मचारी प्रतिदिन सैकड़ों उपभोक्ताओं के सम्पर्क में आते हैं। जिससे इन कर्मचारियों को अब यह भय सताने लगा है कि कहीं उनको कोरोना न हो जाए। इसी भय के चलते यह कर्मचाही चाह रहे हैं कि कंपनी प्रबंधन उनका कोरोना टेस्ट कराए जिससे यह पता लग सके कि वास्तव में कितने कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव हैं।

उपभोक्ताओं को भय :

बिजली कंपनी कर्मचारियों के साथ-साथ उन उपभोक्ताओं को भी कोरोना से संक्रमित होने का भय है। कारण स्पष्ट है कि अगर कोई कर्मचारी संक्रमित होता है तो वह न जाने कितने उपभोक्ताओं को संक्रमित करेगा जिससे शहर में कोरोना पॉजीटिव लोगों की संख्या में निरंतर इजाफा होता रहेगा।

वर्जन :

कंपनी के जोन कार्यालयों के कर्मचारियों को चाहिए कि वह कंपनी को रोशनीघर स्थित चिकित्सक को दिखाएं तथा उनके रेकमण्डेशन पर उनका कोरोना टेस्ट कंपनी द्वारा कराया जाएगा। आउटसोर्स कर्मचारी ईएसआई के चिकित्सालय में जाकर चेक कराएं।
एलके दुबे, सचिव, विद्युत कर्मचारी संघ फेडरेशन
हमारे कर्मचारी जिनको लगता है कि उनको कोरोना से संक्रमण का खतरा है वह हमारे रोशनीघर स्थित चिकित्सक को दिखा सकते हैं जिनकी सिफारिश पर उनका कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। जिन कर्मचारियों को कोई समस्या है वह सीधे हमसे आकर मिलकर बात बता सकते हैं हम तुरंत उनकी समस्या का समाधान करेंगे।
विनोद कराटे, महाप्रबंधक, शहर वृत्त, मक्षे विद्युत वितरण कंपनी, ग्वालियर
बिजली कंपनी के महाप्रबंधक या मुख्य महाप्रबंधक हमारे इन्सीडेंट कमाण्डर दीपशिखा या जिला पंचायत सीईओ से सम्पर्क कर लें। बिजली कंपनी के सभी जोनल कार्यालयों के कर्मचारियों की पूल सेम्पलिंग हो जाएगी।
कौशलेन्द्र, विक्रम सिंह, कलेक्टर

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT