शर्मनाक! गुरुओं को दिखाए एनएसयूआई छात्र नेताओं ने नोट
शर्मनाक! गुरुओं को दिखाए एनएसयूआई छात्र नेताओं ने नोट सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

Gwalior : शर्मनाक! गुरुओं को दिखाए एनएसयूआई छात्र नेताओं ने नोट

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। शर्मनाक! एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन ने दौरान जो हरकत की, वह ठीक नहीं थी। जिन्हें हजारों छात्र अपने आदर्श, गुरू मानते हैं। उन्हें एनएसयूआई छात्र नेताओं द्वारा नोट दिखाने की जो हरकत की, वह सही नहीं थी। इतना ही नहीं प्रदर्शन के दौरान छात्र नेताओं ने उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव और कुलपति प्रो.संगीता शुक्ला के पुतले पर कालिख पोत दी। छात्र नेताओं को कालिख पोतते देख पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गई।

एनएसयूआई छात्र नेता यतेन्द्र सिंह, वंश महेश्वरी और सचिन भदौरिया गुरूवार को जीवाजी विश्वविद्यालय में प्रदर्शन करने पहुंचे। छात्र नेताओं को प्रदर्शन करते देख कुलसचिव डॉ.आनंद मिश्रा, डीसीडीसी डॉ.केशव सिंह गुर्जर और डॉ. हरेन्द्र शर्मा छात्र नेताओं से ज्ञापन लेने पहुंचे। ज्ञापन के दौरान कई मुद्दों पर कुलसचिव और छात्र नेताओं की नोकझोंक भी हुई। नोकझोंक के दौरान ही छात्र नेता यतेन्द्र ने जेब से पैसे निकाले और कुलसचिव और वहां मौजूद अधिकारियों को देने लगे। छात्र नेताओं का अभद्र व्यवहार देख कुलसचिव अपने कक्ष में वापस चले गए। लेकिन छात्र प्रशासनिक भवन के बाहर डटे रहे और नारेबाजी करते रहे।

पुतले पर पोती कालिख, ले गई पुलिस :

छात्र नेताओं ने प्रदर्शन के दौरान ही उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.मोहन यादव और कुलपति प्रो.संगीता शुक्ला के फोटो पर कालिख पोत दी। यह देख पुलिस ने छात्र नेताओं को गिरफ्तार कर लिया और कालिख पुते फोटो को फाड़ दिया।

यह मांगे लेकर पहुंचे थे छात्र नेता :

  • स्नातक एवं स्नातकोत्तर परीक्षा फार्म शुल्क नहीं लिया जाना चाहिए।

  • बीएचएमएस के रिजल्ट को जल्द से जल्द घोषित किया जाए।

  • विवि में बैठकों का समय 4 बजे के बाद का हो।

  • पेपर अपलोड होने के एक दिन पहले तक साइड नहीं खुल रही है। इससे लेट फीस के नाम पर विवि द्वारा अवैध वसूली की जा रही है। जो कि बंद होना चाहिए।

  • बीएससी नर्सिंग फर्जीवाड़े की रिपोर्ट को सार्वजनिक की जाए। अब तक इस मामले में क्या कार्रवाई हुई है उससे अवगत कराया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT