Indigo फ्लाइट की इंदौर में एमर्जेन्सी लैंडिंग
Indigo फ्लाइट की इंदौर में एमर्जेन्सी लैंडिंग Raj Express
मध्य प्रदेश

Indigo फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग, टेक ऑफ के बाद यात्री को सीने में हुआ दर्द, अब हालत में सुधार

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • यात्री के स्वास्थ्य को देखते हुए इंदौर में फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग।

  • लैंडिंग से पहले पायलट ने इंदौर एटीसी से संपर्क किया।

Emergency Landing of Indigo Flight : मध्य प्रदेश। इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। एयरपोर्ट प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार, इंडिगो की फ्लाइट पटना से अहमदाबाद के लिए निकली थी, लेकिन फ्लाइट में सवार यात्री की अचानक तबियत बिगड़ गई। यात्री के स्वास्थ्य को देखते हुए पायलट ने प्लान की आपातकालीन लैंडिंग इंदौर में करा दी। हालांकि अब यात्री के स्वास्थ्य में सुधार है और उसे घर भी भेज दिया गया है।

इंडिगो ने जानकारी देते हुए बताया कि, पटना से अहमदाबाद जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6ई-178 को मेडिकल आपात स्थिति के कारण इंदौर की ओर मोड़ दिया गया। चालक दल ने अस्वस्थ यात्री की सहायता की। उनकी भलाई को प्राथमिकता देते हुए कैप्टन ने फ्लाइट को रास्ते में ही डायवर्ट कर दिया। आगमन पर, यात्री को आगे के इलाज के लिए रेफर किया गया।

जानकारी के अनुसार, Indigo फ्लाइट के यात्री अभिषेक नाथ माथुर ने केबिन क्रू को अपने सीने में दर्द और घबराहट की जानकारी दी। वहीं एयरपोर्ट प्रबंधन ने जानकारी देते हुए बताया कि, प्राथमिक उपचार से लाभ नहीं होने के चलते पायलट ने इंदौर एटीसी से संपर्क किया। जिसके बाद फिर फ्लाइट की इमरजेंसी लेंडिंग का निर्णय लिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT