गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

BJP सरकार में हर महीने रोजगार मेले आयोजित कर युवाओं को दिए जा रहे हैं रोजगार: नरोत्तम मिश्रा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है, नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए आज फिर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ को घेरा है। कमलनाथ पर तंज कसते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही ये बड़ी बात।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान :

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते कहा कि, पंद्रह महीने की अपनी सरकार में कमलनाथ ने बेरोजगारों को नौकरी नहीं दी, आज शिवराज सरकार नौकरी दे रही है तो कमलनाथ जी को पीड़ा हो रही है। भाजपा सरकार में हर महीने रोजगार मेले आयोजित कर युवाओं को रोजगार दिए जा रहे हैं। वहीं आगे कहा कि, कमलनाथ हवा-हवाई नेता है।‌ कांग्रेस पार्टी में निष्क्रिय लोगों की छंटनी में सबसे पहले खुद कमलनाथ जी का ही नाम आ‌ जाएगा।

भारत जोड़ो यात्रा से पहले ही कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े हो रही है।
नरोत्तम मिश्रा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के 50 सीटों में सिमट जाने वाले बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- तुम्हारे पाँव के नीचे कोई ज़मीन नहीं, कमाल ये है कि फिर भी तुम्हें यक़ीन है। Nitish Kumar की पार्टी जेडीयू आज तक बिहार में अपने बलबूते कभी सरकार नहीं बना पाई। वैसे पलटू राम नीतीश जी वैश्विक नेता मोदी जी को चुनौती देने की बात कर मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

मध्यप्रदेश में नहीं चलेगा अंडे का फंडा: नरोत्तम मिश्रा

इसके अलावा नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, राज्य के बालगृहों और संप्रेषणगृहों में अंडा और मांसाहार नहीं परोसा जाएगा। उन्होंने दृढ़ता के साथ कहा कि राज्य में ‘‘अंडे का फंडा‘’ नहीं चलेगा। बालगृहों और संप्रेषण गृहों में किशोरों को अंडे देने का कोई भी प्रस्ताव सरकार के पास विचाराधीन नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह का प्रस्ताव किसी भी राजपत्र में प्रकाशित नहीं हुआ है और न ही ये अंडे का फंडा चिकन या नॉनवेज चलने वाला नहीं हैं।

दरअसल गणोशोत्सव और जैन धर्म के महापर्व पर्यूषण पर्व (दशलक्षण पर्व) के बीच आज मीडिया में खबर आयी कि राज्य में डेढ़ सौ से ज्यादो बालगृहों, आश्रय और संप्रेषण गृहों में रहने वाले किशोर किशोरियों के लिए अंडा और नॉनवेज भी परोसा जाएगा। इसके लिए महिला एवं बाल विकास विभाग ने पोषण आहार संबंधी मानक भी तय कर दिए हैं। इस खबर के मीडिया में आने के तत्काल बाद सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध हुआ।

कोरोना के आंकड़ों की जानकारी देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा-

वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने इस दौरान कोरोना के आंकड़ों की जानकारी देते हुए कहा कि, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 46 नए केस आए हैं, वहीं 79 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 289 संक्रमण दर 0.70% और रिकवरी रेट 98.70% है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT