ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर
ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर Social Media
मध्य प्रदेश

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने PC शर्मा के बयान को बताया मुंगेरीलाल के हसीन सपने, कही ये बात...

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मतदान के बाद से ही भाजपा-कांग्रेस अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे

  • PC शर्मा के मतगणना को लेकर दिए बयान पर ऊर्जा मंत्री का पलटवार

  • मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा- सपना देखने को लेकर मैं किसी को रोकता नहीं हूं

Madhya Pradesh Election 2023: मप्र विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान हुआ, तीन दिसंबर को मतगणना होगी। मतदान के बाद से ही भाजपा-कांग्रेस अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। ऐसे में पीसी शर्मा ने दावा किया कि कांग्रेस 114 नहीं 174 सीटें जीत रही है जिसपर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने तंज कसा है।

पीसी शर्मा के बयान पर ऊर्जा मंत्री ने किया पलटवार

पीसी शर्मा के 174 सीट जीतने के दावे पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पलटवार किया है, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने PC शर्मा के बयान को मुंगेरीलाल के हसीन सपने बताया। मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा- सपना देखने को लेकर मैं किसी को रोकता नहीं हूं। मुंगेरीलाल के हसीन सपने 3 दिसंबर को सभी देख सकते हैं।

3 दिसंबर को कमल खिल रहा है: ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न

बता दें, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा- 3 दिसंबर को कमल खिल रहा है। मध्यप्रदेश में फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार बन रही है।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का दावा:

मध्यप्रदेश कांग्रेस के दिग्गज़ नेता पीसी शर्मा ने दावा किया था कि कांग्रेस 114 नहीं 174 सीटें जीत रही है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि बीजेपी के इंटरनल सर्वे भी बता रहे हैं कि सरकार कांग्रेस की बन रही है। बीजेपी को सच्चाई पता लग गई है कि अब कांग्रेस की सरकार बन रही है। कल विधायकों के प्रशिक्षण पर शिविर पर कहा कि ये वक़्त है बदलाव का है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT