उर्जा मंत्री तोमर ने लिया तैयारियों का जायजा
उर्जा मंत्री तोमर ने लिया तैयारियों का जायजा Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : उर्जा मंत्री तोमर ने लिया तैयारियों का जायजा

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 7 फरवरी के ग्वालियर आगमन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने शुक्रवार को फूलबाग मैदान का निरीक्षण किया और मौके पर मौजूद संबधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस मौके पर मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उक्त कार्यक्रम में तमाम जरूरतमंदों को योजनाओं का लाभ देंगे और मंच से कुछ लोगों को सहायता के चैक भी प्रदान करेंगे। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि माफियाओं के खिलाफ शासन और प्रशासन का अभियान निरंतर जारी रहेगा। शराबबंदी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि प्रतिबंधों से सुधार नहीं होता, लोगों को खुद से यह शुरूआत करनी होगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं नशामुक्ति की बात करते हैं और पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती भी नशामुक्ति को लेकर अभियान चला रही हैं।

सीएम के कार्यक्रम में लगेगा शिकायत काउंटर :

नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा ने आगामी 7 फ रवरी को मुख्यमंत्री के नगर भ्रमण के दौरान फू लबाग मैदान पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में नगर निगम ग्वालियर से संबंधित शिकायतों के त्वरित निराकरण के लिए कार्यक्रम स्थल पर एक शिकायत काउंटर बनाने के आदेश जारी किए हैं। यह शिकायत का काउंटर नोडल अधिकारी चिडिय़ाघर डॉ उपेंद्र यादव के निर्देशन में काम करेगा। शिकायत काउंटर पर कमल किशोर राठौर सहायक वर्ग 3, गंगाराम राजे सहायक राजस्व निरीक्षक एवं अतुल शर्मा व जीतू वर्मा उपस्थित रहकर आमजनों के आवेदनों को पंजीकरण कर संबंधित अधिकारियों को प्रेषित कर शिकायत का निराकरण कराएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT