EOW Raid
EOW Raid Social Media
मध्य प्रदेश

EOW Raid: सागर के खाद्य अधिकारी के घर ईओडब्ल्यू ने मारा छापा, आय से अधिक संपत्ति का मामला

Priyanka Yadav

EOW Raid: प्रदेश में आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (EOW) द्वारा छापेमारी की जा रही है, आज फिर ईओडब्ल्यू की टीम ने मध्यप्रदेश में छापामार कार्रवाई की है। आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिलने के बाद सागर के खाद्य अधिकारी के घर छापा मारा है, सुबह-सुबह हुई ये कार्रवाई से यहां हड़कंप मच गया है।

सागर के खाद्य अधिकारी के घर पर कार्रवाई-

मिली जानकारी के मुताबिक, आज आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो ने सागर में पदस्थ खाद्य एवं औषधी विभाग के अधिकारी अमरीश दुबे के यहां स्टार पार्क निवास पर कार्रवाई की है प्राथमिक जांच में ईओडब्ल्यू की टीम को अनुपातहीन संपत्ति के सबूत मिले हैं, टीम अभी दस्तावेज खंगाल रही है। 

कार्रवाई जारी-

बता दें, अमरीश दुबे लंबे समय तक जबलपुर में पदस्थ रहे हैं, फिलहाल सागर में पोस्टेड हैं। ऐसे में उनके जबलपुर निवास पर भी सुबह से कार्रवाई जारी है। सागर के खाद्य अधिकारी के पास आय से अधिक संपत्ति मिलने की जानकारी सामने आई है।

  • आय से 600 प्रतिशत अधिक संपत्ति

  • जबलपुर में 90 लाख का आलीशान ट्रिप्लेक्स

  • शुगर मिल में 90 लाख के इन्वेस्टमेंट के दस्तावेज

  • शताब्दीपुरम में 2400 स्क्वायरफीट का 65 लाख कीमत का प्लॉट

  • नरसिंहपुर में 2 प्लॉट, 1 बैंक लॉकर की जानकारी मिली

इससे पहले भी हो चुकी है कई बड़ी कार्रवाई:

मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई करने में जुटी हुई है। इससे पहले भी कई बार ऐसी कार्रवाई हो चुकी है। बीते दिनों ही खरगोन में बड़ी कार्रवाई हुई थी यहां लोकायुक्त की टीम (Lokayukta Team) ने पटवारी के कई ठिकानों पर छापा मारा था। आय से अधिक संपत्ति मामले की जांच के लिए यह कार्रवाई की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT