ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया
ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

MP में कोरोना की संभावित तीसरी लहर को रोकने के किए जाएंगे हरसंभव प्रयास : डॉ. मिश्रा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। दुनिया में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। जिस रफ्तार से केस मिल रहे हैं, उससे चिंता भी बढ़ती जा रही है। इसी बीच आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। कोरोना के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है।

ओमिक्रॉन को लेकर मध्यप्रदेश सरकार पूरी तरह सतर्क : नरोत्तम मिश्रा

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा- ओमिक्रॉन को लेकर मध्यप्रदेश सरकार पूरी तरह सतर्क है। हम प्रदेशवासियों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि प्रदेश में कोरोना की संभावित तीसरी लहर को रोकने के हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

कोरोना के नए मामलों की जानकारी देते हुए मिश्रा ने दिया बयान

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा रोजाना प्रदेश की कोरोना के नए मामलों का अपडेट देते हैं। आज भी नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना के नए मामलों की जानकारी देते हुए कहा- प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 15 नए केस आए हैं। प्रदेश में कुल एक्टिव केस‌ 182 हैं। वर्तमान में कोरोना संक्रमण दर 0.3 फीसदी और रिकवरी रेट 98.60 फीसदी है। शनिवार को प्रदेश में 59,494 सैंपल लिए गए।

कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए बरतें सावधानियां :

बताते चलें कि मध्यप्रदेश में कोरोना एक बार फिर सिर उठाने लगा है। दिसंबर के 18 दिन में सौ से ज्यादा संक्रमित शहर में मिल चुके हैं, ऐसी स्थिति में विशेष सावधानी बरतने की जरुरत है। जरा सी लापरवाही बड़ी मुश्किल को न्यौता दे सकती है। जरूरी है कि पूरी सावधानी बरती जाए और कोरोना प्रोटोकाल का पालन किया जाए।

कांग्रेस की पिछड़ा वर्ग विरोधी मानसिकता फिर उजागर हो गई है: नरोत्तम मिश्रा

वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर फिर निशाना साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस का नेतृत्व किस तरह पिछड़ों को दरकिनार करने में लगातार जुटा हुआ है, यह बात अरुण यादव को अपने केंद्रीय नेतृत्व को जरूर बताना चाहिए, कांग्रेस की पिछड़ा वर्ग विरोधी मानसिकता एक बार फिर उजागर हो गई है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा - कल से शुरू हो रहा है विस का महत्वपूर्ण शीतकालीन सत्र

आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कल से विधानसभा का महत्वपूर्ण शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है। इस सत्र में प्रदेश सरकार सदन में लोक एवं निजी संपत्ति को नुकसान निवारक व नुकसान की वसूली अधिनियम समेत कई अहम विधेयक पेश करने जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT