भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर
भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर Social Media
मध्य प्रदेश

प्रज्ञा ठाकुर के बंगले पर सभी लोग कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कई जिलों में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, बता दें कि तमाम प्रयासों के बावजूद खतरनाक कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, फिर मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, मिली जानकारी के मुताबिक अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बंगले पर सभी लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

साध्वी प्रज्ञा ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ट्वीट कर कहा- मेरे भोपाल आवास 74 बंगले पर सभी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं कुछ लोग हॉस्पिटल में है और कुछ आवास पर ही क्वारंटाइन हैं, मुझे आप सबकी चिंता है। मैं आपके लिए सदैव सेवा में तत्पर हूं। अनावश्यक घर से ना निकलें स्वस्थ रहें अपने, अपनों के लिए। मास्क लगाएं वेक्सीन लगवाएं सुरक्षित रहें।

सांसद ने स्टाफ से अपील- वे कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन करें :

एमपी में तेजी से कोरोना की दूसरी लहर ने कहर मचाया हुआ है, इस बीच भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ट्वीट कर सभी से सावधानी बरतने की अपील की है, प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने स्टाफ से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

मध्यप्रदेश में रोके नहीं रुक रहा कोरोना

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों में में कोरोना से हालात लगातार बिगड़ रहे हैं, मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 12,379 संक्रमित मिले हैं। जबकि मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, 30 अप्रैल को 103 मौतें सरकारी रिकॉर्ड में दर्ज की गईं, जबकि मौतों की वास्तविक संख्या ज्यादा है।

बता दें कि काेराेना मरीजाें की बढ़ती संख्या और बढ़ते माैत के आंकड़ाें कारण पहले ही कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू लागू है, इस बीच बार-बार अपील की जा रही है कि मास्क पहनें, हाथ धोएं और दूसरों से उचित दूरी बना कर रखने से आप खुद को और दूसरों को कोरोना के संक्रमण से बचा सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT