अधिकारी की गैर जिम्मेदाराना हरकत से जिले का ग्रीन ज़ोन खतरे में।
अधिकारी की गैर जिम्मेदाराना हरकत से जिले का ग्रीन ज़ोन खतरे में। Neha Shrivastava - RE
मध्य प्रदेश

नागदा में पदस्थ आबकारी सब इंस्पेक्टर उज्जैन में निकला कोरोना पॉज़िटिव

Priyank Vyas

राज एक्‍सप्रेस। उज्जैन में रहने वाले आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। उक्त अधिकारी उज्जैन में निवास करते हैं। लेकिन नागदा में 18 महीने से पदस्थ हैं। उक्त इंस्पेक्टर की कोरोना रिपोर्ट आज सुबह आयी है लेकिन, इसके पहले यह अधिकारी होम क्वारेन्टीन था बावजूद इसके इन्होंने 20 मई को नागदा- खाचरौद का दौरा किया। अब अधिकारी की इस गलती का ख़ामियाज़ा कहीं शहर के लोगों को भुगतना न पड़ जाए।

होम क्वारेन्टीन था अधिकारी सब इंस्पेक्टर, फिर भी घर से निकला दौरे पर :

नागदा एस.डी.एम. आरपी वर्मा ने बताया कि जो आबकारी अधिकारी उज्जैन में कोरोना पॉज़िटिव आया है उसकी जांच हेतु सैंपल लेकर उसे उज्जैन में ही अपने निवास पर होम क्वारेन्टीन किया हुआ था। फिर भी वह अधिकारी 20 मई को नागदा दौरे पर आया और शहर में कई जगह पर घूमा, उक्त अधिकारी ने नागदा में जहां शराब दुकान संचालित होना है उस जगह का, रूपेटा शराब दुकान सहित ग्रामीण की कई दुकानों का दौरा किया था। इसके बाद वह अधिकारी एस.डी.एम. कार्यालय भी पहुँचा था। आबकारी अधिकारी की इस घोर लापरवाही को लेकर नागदा एस.डी.एम. आर. पी. वर्मा ने उक्त अधिकारी पर कठोर कार्यवाही के लिए कलेक्टर को पत्र लिखने की बात कही है।

BMO कमल सोलंकी द्वारा राज एक्सप्रेस की इस सन्दर्भ टेलीफोनिक चर्चा हुई, जिसमें उन्होंने इस पूरे विषय पर रोशनी डाली।

BMO कमल सोलंकी द्वारा राज एक्सप्रेस को बताया गया कि, सभी जरुरी कार्यवाही और कांटेक्ट ट्रेसिंग कर ली गई हैं। जो अधिकारी पॉजिटिव आये हैं वे यहाँ 5 व्यक्तियों से मिले थे, उन सभी के सैम्पल्स कलेक्ट कर के भेज दिए गए हैं।
कमल सोलंकी, BMO, नागदा

कोरोना पॉज़िटिव अधिकारी ने कहा नागदा कार्यालय और खाचरौद वेयर हाउस गए थे :

आबकारी विभाग का जो सब इंस्पेक्टर कोरोना पॉज़िटिव आया है उन्होंने मीडिया को बताया कि वह नागदा के गुलाब बाई कॉलोनी पवनपुत्र अखाड़े के पास स्थित आबकारी कार्यालय गए थे। जहाँ वो अपने सिपाही से मिले थे। इसके बाद इंस्पेक्टर ने बताया कि वह सिर्फ खाचरौद शराब के वेयर हाउस पर भी गए थे। अधिक जानकारी देते हुए उक्त इंस्पेक्टर ने बताया कि 30 जून को उसका रिटायरमेंट होना है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT