पीसीसी चीफ पद को लेकर बढ़ी हलचल
पीसीसी चीफ पद को लेकर बढ़ी हलचल Social Media
मध्य प्रदेश

भोपालः कांग्रेस के पीसीसी चीफ के पद को लेकर बढ़ी हलचल

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष(पीसीसी चीफ) पद के लिए पार्टी में हलचल बढ़ गई है जिसके लिए विधानसभा चुनाव के बाद से ही कवायद तेज हो गई थी, जिस पर फैसला जल्द आने की संभावना है।

लोकसभा चुनाव के बाद से ही इस पर फैसला आने की उम्मीद थी जिस पर राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे और झाबुआ उपचुनाव के कारण फैसला टल गया।

सिंधिया ने की सोनिया गांधी से मुलाकातः

कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली पहुंचकर राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सिंधिया ने अपने ग्वालियर- चंबल के तीन दिनो के दौरे को निरस्त किया। जिससे संकेत मिल रहे हैं कि पीसीसी चीफ के पद पर जल्द ही सहमति बनाकर फैसले लिए जाएगें।

प्रदेश प्रभारी म.प्र. प्रवास के बाद दिल्ली पहुंचेः

प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया मध्यप्रदेश के चार दिन के प्रवास पर आए थे जिसमें मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेताओं से चर्चा की।

दरअसल प्रभारी बाबरिया प्रदेश को विकसित और मजबूत बनाने के प्रयास में जुटे हैं जिसकी रिपोर्ट दिल्ली पहुंचकर हाईकमान को सौंपी गई।

सिंधिया का नाम दौड़ में सबसे आगेः

कांग्रेस के पीसीसी चीफ के पद को लेकर सबसे ऊपर नाम ज्योतिरादित्य सिंधिया का है। जिसके पद को लेकर कई नेताओं ने अलग-अलग नामों की बात कही है। सिंधिया समर्थक काफी समय से सिंधिया को ही पीसीसी चीफ के पद के लिए चुने जाने और योग्य बता रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT