उज्जैन में मावा फैक्ट्री के बॉयलर में विस्फोट
उज्जैन में मावा फैक्ट्री के बॉयलर में विस्फोट RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन में मावा फैक्ट्री के बॉयलर में विस्फोट, 4 लोग गंभीर घायल

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में मावा फैक्ट्री के बॉयलर में हुआ विस्फोट।

  • हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से हुए घायल।

  • घायलों को उपचार के लिए रतलाम के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

उज्‍जैन, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, उज्जैन के मावा बनाने वाली फैक्‍ट्री में आज मंगलवार सुबह विस्‍फोट हो गया। इसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

जानकारी के अनुसार, यह धमाके मावा फैक्‍ट्री के बायलर में हुआ है। यह मावा फैक्‍ट्री जिले के खाचरौद इलाके के गोठडामाता गांव में बताई गई है। बता दें, आज मंगलवार सुबह करीब सात बजे फैक्‍ट्री में विस्‍फोट हुआ। तेज आवाज के चलते गांव में रहने वाले लोग काफी डर हो गए। विस्फोट इतना तेज था कि, फैक्ट्री में काम कर रहे चार मजदूर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि, घायलों को इलाज के लिए रतलाम के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद में इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं, तेज धमाके से फैक्ट्री की दीवारें और टीन भी भरभराकर गिर गए।

बता दें कि, हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। जानकारी के अनुसार, घायलों के नाम श्‍यामदास बैरागी, ईश्‍वर मालवीय, बंटूसिंह कंथारखेड़ी और आशीष प्रजापत हैं। इनका अस्‍पताल में उपचार किया जा रहा है। विस्‍फोट किस कारण हुआ इसकी अभी जानकारी नहीं मिल सकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT