शिवपुरी में एक मकान में हुआ तेज धमाका
शिवपुरी में एक मकान में हुआ तेज धमाका Social Media
मध्य प्रदेश

अवैध रूप से आतिशबाजी का काम- आज शिवपुरी में एक मकान में हुआ तेज धमाका

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • शिवपुरी में आतिशबाजी बनाते समय एक मकान में हुआ विस्फोट

  • सिरसौद गांव में हुई विस्फोट की घटना में झुलसे 3 लोग

  • गांव में कई सालों से अवैध रूप से आतिशबाजी का हो रहा था काम

  • अवैध रूप से आतिशबाजी निर्माण पर प्रशासन का कोई एक्शन नहीं

शिवपुरी, मध्‍य प्रदेश। मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी जिले में आज रविवार को विस्‍फोट की खबर सामने आई है कि, यहां आतिशबाजी बनाते समय एक मकान में जोरदार धमाका हुआ और इस हादसे में 3 लोगों के बुरी तरह से झुलसे जाने की खबर है।

सिरसौद गांव की है ये घटना :

मिली जानकारी के अनुसार, शिवपुरी जिले में आतिशबाजी बनाते समय एक मकान में विस्फोट की घटना सिरसौद गांव की है, यहां आज रविवार को दोपहर करीब 12.30 बजे के करीब यह घटना हुुई, जिसकी चपेट में आने के 3 लोगों के बुरी तरह से झुलस जाने की सूचना है। हालांकि, सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। विस्‍फोट के हादसे में कुछ बच्चे भी घायल हुए है।

गांव में अवैध रूप से पटाखे बनाने का हो रहा था काम :

इस दौरान मकान में विस्‍फाेट की घटना के बाद यह भी पता चला है कि, शिवपुरी जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के सिरसौद गांव में सालों से अवैध रूप से पटाखे बनाने का काम चल रहा है, लेकिन प्रशासन की ओर से इस पर कुछ ध्‍यान नही दिया जा रहा है और न ही कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं :

बता दें कि, सिरसौद गांव में आतिशबाजी से विस्फोट होने की घटना सिर्फ आज ही नहीं बल्कि इससे पहले भी आतिशबाजी से विस्फोट होने की दो से तीन घटनाएं हो चुकी हैं। इसके बावजूद प्रशासन का इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। फिलहाल, सिरसौद थाना प्रभारी ने इन मामले में चुप्पी साधी हुई है, उनके द्वारा फिलहाल फोन रिसीव नहीं किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT