उमरिया हादसे पर कमलनाथ ने जताया दुःख
उमरिया हादसे पर कमलनाथ ने जताया दुःख  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

उमरिया हादसे पर दुःख जताते हुए कमलनाथ ने सरकार को घेरा, कहा- CM के कार्यक्रमों में क्यों हो रही बस दुर्घटनाएँ

Priyanka Yadav

MP News: आज उमरिया जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई वही कई घायल है। इस भीषण हादसे पर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने दुःख जताया है।

हादसे पर दुःख जताते हुए कमलनाथ ने कहा

उमरिया हादसे पर दुःख जताते हुए कमलनाथ ने कहा- उमरिया ज़िले में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जा रही बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से कई लोगों की दुखद मृत्यु होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूँ।

कमलनाथ ने सरकार को जमकर घेरा

वही कमलनाथ ने सरकार को जमकर घेरा और कहा- मैं मुख्यमंत्री जी से जानना चाहता हूँ कि उनके कार्यक्रमों में लगातार बस दुर्घटनाएँ क्यों हो रही हैं और मध्य प्रदेश के नागरिक क्यों मारे जा रहे हैं? इन दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कोई उपाय क्यों नहीं किया जा रहा है? सरकारी खर्च पर अपने तमाशे के लिए जनता का दुरुपयोग करना और उनकी जान ख़तरे में डालना जघन्य अपराध ही नहीं पाप भी है। मैंने पूर्व में भी कहा था और फिर कह रहा हूँ कि सत्ता के मद में नर नारायण का अपमान ना करें।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने किया ट्वीट:

कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- शिवराज बने जनता की पनौती, हर कार्यक्रम में लेते हैं जनता की जान; मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, 3 लोगों की मौके पर मौत हुई और 20 से अधिक घायल हुए। शिवराज जी, ये मौत का खेल बंद कर दीजिए।

मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा नेशनल हाईवे ओवर ब्रिज पर हुआ है, यहां बस अनियंत्रित होकर पलट गई। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल से 5 किमी पहले हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्‍य ग्रामीण घायल हो गए हैं। घायलों को उमरिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT