भोपाल में पुलिसकर्मियों को प्रदाय किए गए फेस शील्ड
भोपाल में पुलिसकर्मियों को प्रदाय किए गए फेस शील्ड Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में पुलिसकर्मियों को प्रदाय किए गए फेस शील्ड

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के बढ़ते संक्रमण व पुलिसकर्मियों की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए एडीजी भोपाल जोन उपेंद्र जैन एवं डीआईजी शहर इरशाद वली के दिशा निर्देशन में आज दिनांक 30 अप्रैल 2020 को विभिन्न स्थानों पर ड्यूटी कर रहे 700 पुलिसकर्मियों को फेस शील्ड प्रदान किये गए। पुलिस कर्मियों की सुरक्षा की नजर से प्रभावी कदम है।

भोपाल में पुलिसकर्मियों को प्रदाय किए गए फेस शील्ड

कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए गए लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने में पुलिस के जवान लगातार दिन और रात ड्यूटी कर रहे हैं। लगातार चेकिंग/पेट्रोलिंग के दौरान अगर किसी संक्रमित व्यक्ति से पुलिस का सीधा संपर्क/संवाद होता है तो फेस शील्ड से काफी हद तक संक्रमण से बचाव हो सकेगा एवं वायरस फैलने का खतरा भी नही रहेगा। फेस शील्ड एक सुरक्षा कवच के रूप में कार्य करती है।

भोपाल में पुलिसकर्मियों को प्रदाय किए गए फेस शील्ड

मध्य प्रदेश पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आगामी दिनों में भोपाल पुलिस द्वारा अधिक से अधिक अधिकारी/कर्मचारियों को फेस शील्ड उपलब्ध कराई जाएगी ताकि कोरोना संक्रमण के साथ साथ धूल, धुआं आदि से भी बचाव किया जा सके। बता दें कि प्रदेश में कोरोना वायरस के अधिक मामले मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हैं। इस के साथ ही कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मामले में मध्य प्रदेश में भोपाल दूसरे स्थान पर है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT