Jyotiraditya Scindia का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, पुराने फोटो-वीडियो किए अपलोड
Jyotiraditya Scindia का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, पुराने फोटो-वीडियो किए अपलोड Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Jyotiraditya Scindia का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, पुराने फोटो-वीडियो किए अपलोड

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। जहां मध्यप्रदेश में किसी ना किसी मुद्दे को लेकर राजनेताओं में बहस छिड़ी रहती है वही इस बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के फेसबुक अकाउंट हैक (Jyotiraditya Scindia FB Account Hacked) होने की खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार काे ज्याेतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ ली और रात में किसी ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है। वहीं, हैकर ने फेसबुक पर कुछ पुराने पाेस्ट के साथ वीडियाे भी अपलाेड कर दिए हैं।

फेसबुक अकाउंट हैक की खबर से मचा हड़कंप :

बता दें कि बुधवार काे राज्यसभा सदस्य ज्याेतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ ली थी, इसके बाद देर रात करीब अचानक उनके फेसबुक अकाउंट से कई सारे पाेस्ट हुए, जिसमें उनके कांग्रेस में रहते हुए दिए गए बयान और वीडियाे शामिल थे। इन फाेटाे एवं वीडियाे के पाेस्ट हाेते ही हड़कंप मच गया है।

कुछ ही मिनट में रिकवर किया :

बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री ज्याेतिरादित्य सिंधिया का अकाउंट हैक करने वाला अधिक देर तक इसका गलत उपयाेग नहीं कर सका, क्याेंकि अकाउंट हैक हाेने का पता चलते ही सायबर टीम एक्टिव हाे गई और कुछ ही में हैकिंग को रोक लिया गया है, साथ ही अपलोड वीडियो हटा दिए गए।

सिंधिया समर्थक कृष्णा घाड़गे ने बताया-

फेसबुक हैकिंग काे राेक दिया गया व सभी डेटा रिकवर भी कर लिया गया है। सिंधिया समर्थक नेता कृष्णा घाटगे ने पुष्टि की है, कुछ ही मिनट में जो फोटो, वीडियो अपलोड किए गए थे उनको भी हटा दिया गया है। साथ ही छेड़छाड़ किए गए डेटा को रिकवर कर लिया गया है। इसलिए अब घबराने की कोई जरूरत नहीं है।

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश से कई ऐसे मामलाें में देखने में आया है कि लाेगाें के अकाउंट काे हैक करके उनके फ्रेंड्स काे मैसेज भेजकर पैसाें की मांग की गई है। ये भी पढ़ें -धोखाधड़ी करने वाले आरोपियों को साइबर क्राइम ब्रांच पुलिस ने किया गिरफ्तार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT