संकटकाल के बीच फैक्ट्री में लगी आग
संकटकाल के बीच फैक्ट्री में लगी आग Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

तालाबंदी के बीच फैक्ट्री आग की चपेट में, हुआ करोड़ों का नुकसान

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में जिस तरह कोरोना संकट के बीच आपराधिक गतिविधियों में इजाफा हो रहा है वैसे ही आगजनी की घटनाएं भी लगातार सामने आ रही हैं, ताजा मामला रायसेन जिले से सामने आया है। जहां से लगे मंडीदीप क्षेत्र के फैक्ट्री में आग लग गई है, भीषण आग लगने से क्षेत्र में मचा हड़कंप।

क्या है पूरी घटना :

मामला मध्यप्रदेश के रायसेन जिले का है जहां फैक्ट्री में आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक मंडीदीप क्षेत्र के इंडस्ट्रीज एरिया की एक फैक्ट्री में आग लग गई है वहीं सतलापुर इंडस्ट्रीज एरिया में स्थित है अनन्या पैकेजिंग फैक्ट्री में लगी भीषण आग लगने से करोड़ों के नुकसान की आशंका है, आपको बता दें कि यहां फोम के गद्दे बनाने का मटेरियल बनता है।

फायर बिग्रेड की गाड़ियां लगी आग बुझाने में :

बता दें कि आधा दर्जन से अधिक फायर बिग्रेड की गाड़ियां आग बुझाने में लगी। फैक्ट्री मालिक राजीव अग्रवाल मंडीदीप एसोसिएशन ऑफ ऑल इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष भी हैं। फायर बिग्रेड की गाड़ियां सहित पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद। बैटरी बनाने की फैक्ट्री का बॉयलर फटकर गिरने से स्क्रैप फैक्ट्री में लगी आग। सूचना मिलते ही दमकलें मौके पर पहुंची और आग को काबू में लाया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT