BJP नेताओं के फर्जी इस्तीफे मामले में दिग्गजों के नाम पर उठे सवाल
BJP नेताओं के फर्जी इस्तीफे मामले में दिग्गजों के नाम पर उठे सवाल Social Media
मध्य प्रदेश

BJP नेताओं के फर्जी इस्तीफे मामले में दिग्गजों के नाम पर उठे सवाल

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं, हाल ही में बीजेपी पार्षद उस्मान पटेल ने सीएए, एनआरसी और एनआरपी के विरोध के चलते पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया था। इसी बीच बीजेपी के नेता के इस्तीफे का एक लेटर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल लेटर में कई नेताओं का जिक्र, मचा बवाल

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल लेटर में बीजेपी के कई नेताओं का जिक्र किया गया है जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है। इस लेटर में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष मंजूर अहमद के इस्तीफे के बात सामने आई है और इस लेटर हेड पर केंद्र की मुस्लिम विरोधी नीतियों का जिक्र किया गया, वंही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर भी सवाल उठे और बीजेपी नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा के नाम पर भेजे गए इस्तीफा पत्र में भी कई बातें शामिल थीं।

वायरल लेटर में कई नेताओ का जिक्र, मचा वबाल

बीजेपी नेता मंजूर अहमद ने कहा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अल्पसंख्यक मोर्चा नगराध्यक्ष मंजूर अहमद ने साजिशकर्ताओं पर आरोप लगाने के साथ कड़ी कानूनी कार्रवाई की बात भी कही।

आपको बताते चलें कि, प्रदेश में CAA को लेकर विवाद के मामले बढ़ते जा रहे हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें सम्बंधित खबरें-

प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है

'नागरिकता संशोधन कानून' के खिलाफ भोपाल में विरोध प्रदर्शन

नागरिकता संशोधन कानून पर कई प्रदेशों में ग़दर

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT