आत्महत्या का मामला
आत्महत्या का मामला Social Media
मध्य प्रदेश

सागरः गरीबी की जंग हार गया परिवार, आत्महत्या को गले लगाया

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सागर जिले के मोतीनगर थाना क्षेत्र में एक परिवार के द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है जिसमें परिवार के 4 लोगों ने गरीबी और बदनसीबी की परेशानियों से जूझते हुए जहर खा लिया जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई जबकि, एक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, जिले के मोतीनगर थाना क्षेत्र में बमोरी रंगवा गांव में एक परिवार के चार लोगों द्वारा आत्महत्या की गई जिसमें मां सहित दो बच्चों की मौत हो गई वही परिवार के मुखिया का अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसकी हालात गंभीर बताई जा रही है।

बताया जाता है कि, परिवार का मुखिया मनोज पटेल कुछ सालों से बेरोजगार था और परिवार की आर्थिक स्थिति भी खराब थी। जिसके लिए उसने रिश्तेदारों से मदद मांगी लेकिन किसी ने सहायता नही की जिससे वो तनाव में था जब उसे कोई और रास्ता नहीं दिखा तो उसने बुधवार रात को अपने परिवार सहित जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। जब बहुत देर तक घर से कोई बाहर नहीं निकला तो ग्रामीणों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज ना आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को घटना के संबंध में सूचना दी।

पुलिस ने किया मामला दर्जः

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस को मौके पर पहुंची और आत्महत्या का मामला दर्ज किया पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें घर के मुखिया ने आत्म हत्या का कारण जीवन-यापन न कर पाने की के कारण का उल्लेख किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT