सागर में आग लगने से एक लड़की की मौत कई घायल
सागर में आग लगने से एक लड़की की मौत कई घायल Social Media
मध्य प्रदेश

सागर जिले में आग की लपटों में घिरा परिवार, एक लड़की की मौत कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सागर जिले में एक मकान के नीचे फोटोकॉपी शॉप में भीषण आग

  • आग लगने से एक परिवार लपटों के बीच घिर गया।

  • इस घटना में एक लड़की की मौत हो गई है वही कई घायल

Sagar News: मध्यप्रदेश के सागर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत रामपुरा वार्ड की तंग गली में एक मकान के नीचे फोटोकॉपी शॉप में भीषण आग लग गई है, आग लगने से एक परिवार लपटों के बीच घिर गया। इस घटना में एक लड़की की मौत हो गई है वही कई घायल है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवली थाना क्षेत्र के रामपुरा वार्ड निवासी अशोक जैन के मकान में आग लगी, आग मकान में खुली फोटोकापी की दुकान से शुरू हुई और दूसरी मंजिल पर पहुंच गई। ऐसे में धुआं उठते देख परिवार के लोग घबरा गए। शोर मचाया। इसी दौरान आग से बचने और डर के कारण एंजेल जैन छत से कूद गयी। जमीन पर गिरने से एंजेल गंभीर घायल हुयी। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और एंजेल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

इधर, आग लगने की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस और फायर फाइटर मौके पर पहुंची। घर में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं फायर कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी में घर में रखा सामान जल गया। वहीं, घटना में अमृता जैन और विदान जैन जख्मी हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जांच अधिकारी ने बताया कि, रामपुरा वार्ड में मकान में आग लगी थी। जिसमें लड़की छत से कूद गई। घटना में उसकी मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जतायी जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT